पबजी का गेम ओवर

  1. Home
  2. टेक

पबजी का गेम ओवर

पबजी का गेम ओवर


लाइट 30 अक्टूबर यानी आज से भारत में पूरी तरह से काम करना बंद कर देगा। कंपनी ने एक पोस्ट में इस बात की सूचना दी। यह सरकार द्वारा लोकप्रिय बैटल रोयाल गेम के बैन होने के दो महीने बाद होने जा रहा है। बता दें कि सितंबर की शुरुआत में पबजी मोबाइल और पबजी मोबाइल लाइट के साथ अन्य 116 ऐप्स को प्रतिबंधित कर दिया गया था। सरकार ने इस ऐप्स को बंद करने की वजह चीन से सुरक्षा खतरों को बताया था।

जानिए क्या कहा पबजी ने ?

भारत में बैन होने के बाद अभी तक पबजी मोबाइल और पबजी मोबाइल लाइट केवल गूगल प्ले और एपल ऐप स्टोर से हटा हुआ था। अब आज से इसे भारत में सर्वर लेवल से बंद कर दिया जाएगा। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि प्लेयर्स वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (VPN) का उपयोग करके गेम खेल सकेंगे या नहीं। कंपनी ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के जरिए से घोषणा करते हुए बताया कि टेनसेंट गेम्स पबजी मोबाइल नॉर्डिक मैप: लिविक और पबजी मोबाइल लाइट दोनों के भारतीय यूजर्स के लिए सभी सेवा और पहुंच को पूरी तरह से बंद कर देगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।