हरियाणा: दो दिन में दस लाख का प्रॉपर्टी टैक्‍स हुआ जमा

  1. Home
  2. हरियाणा

हरियाणा: दो दिन में दस लाख का प्रॉपर्टी टैक्‍स हुआ जमा

हरियाणा: दो दिन में दस लाख का प्रॉपर्टी टैक्‍स हुआ जमा


पानीपत। थानेसर नगर परिषद के खाते में साल के अंतिम दो दिन में दस लाख का खजाना जमा हुआ है। छूट के साथ 30 व 31 दिसंबर को प्रॉपर्टी टैक्स जमा कराने वालों ने रुचि दिखाई जरूर, लेकिन अभी भी नप के खाते में कुल वार्षिक प्रॉपर्टी टैक्स का 50 फीसद भी जमा नहीं हुआ है। हालांकि अब थानेसर नगर परिषद ने डिफाल्टर सरकारी विभागों के खिलाफ नोटिस निकालने की प्रक्रिया शुरू करने की बात कही है।

गौरतलब है कि 29 दिसंबर तक थानेसर नगर परिषद के खाते में एक करोड़ 61 लाख चार हजार 171 रुपये जमा हुए थे। इसमें से इस साल के प्रॉपर्टी टैक्स में से 93 लाख 11 हजार 954 रुपये जमा हुए थे और 67 लाख दो हजार 517 रुपये पिछली अटकी हुई बकाया राशि जमा हुई थी। वहीं नप के खाते में 30 व 31 दिसंबर को दो दिन में 10 लाख रुपये प्रॉपर्टी टैक्स जमा हुआ। यानी 31 दिसंबर तक नप के खाते में एक करोड़ 71 लाख 55 हजार 566 रुपये जमा हुआ है। इसमें से 96 लाख 58 हजार 882 रुपये सालाना टैक्स का जमा हुआ है, जबकि 74 लाख रुपये पिछली बकाया राशि जमा हुई है। यानी वो टैक्स जो पिछले कई वर्षों से अटका हुआ था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।