हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी के सेक्सी इशारों पर भीड़ हुई बेकाबू

  1. Home
  2. हरियाणा

हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी के सेक्सी इशारों पर भीड़ हुई बेकाबू

हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी के सेक्सी इशारों पर भीड़ हुई बेकाबू


पब्लिक न्यूज डेस्क।  यूट्यूब पर इन दिनों कोमल चौधरी (Komal Choudhary Dance Video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने हुस्न के साथ-साथ अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। वहीं मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ जबरदस्त नोटों की बारिश कर रही है।

यूट्यूब पर हरियाणवी डांस वीडियोज (Haryanvi Dance Video) का दबदबा है। इसी बीच डांसर कोमल चौधरी (Komal Choudhary) ने भी अपने लटके-झटकों से फैंस की सांसों को बढ़ा दिया है। कोमल चौधरी (Komal Choudhary) अपने बेहतरीन मूव्स के जरिए यूट्यूब पर तहलका मचा रही हैं। इतना ही नहीं कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का एक स्टेज वीडियो यूट्यूब पर छा सा गया है। जिसमें वो मजेदार ठुमके लगाती देखी जा सकती हैं।

यहां

बता दें कि सपना चौधरी के मां बनने के बाद से ही यूट्यूब पर हरियाणवी डांसर्स के बीच नंबर 1 बनने की जंग छिड़ी हुई है। इस रेस में सुनीता बेबी, डॉली शर्मा, मानवी भारद्वाज समेत कई और लड़कियां भी शामिल हो गई हैं। वहीं, कोमल चौधरी इस रेस में सबसे आगे निकलती देखी जा रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।