पानीपत: एसडीवीएम के बाहर धरना, शिक्षकों के साथ अब स्टूडेंट्स भी धरने पर बैठे

  1. Home
  2. हरियाणा

पानीपत: एसडीवीएम के बाहर धरना, शिक्षकों के साथ अब स्टूडेंट्स भी धरने पर बैठे

पानीपत: एसडीवीएम के बाहर धरना, शिक्षकों के साथ अब स्टूडेंट्स भी धरने पर बैठे


पानीपत। पानीपत में सेक्टर 11-12 स्थित एसडी विद्या मंदिर स्कूल के बाहर शिक्षक वेतन के लिए धरना दे रहे हैं। धरने के नौवें दिन स्कूल में पढ़ने वाले और पढ़ चुके पूर्व छात्र भी धरने पर बैठ गए। इन्होंने शिक्षकों का समर्थन करते शिक्षक एकता जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके साथ ही सांसद संजय भाटिया से भी मिले। सांसद को अब तक के घटनाक्रम से अवगत कराया। सांसद ने भरोसा दिलाया है कि वह दोनों पक्षों से बात कर इस विवाद का हल निकालने का प्रयास करेंगे।

एसडी विद्या मंदिर के 170 से ज्यादा शिक्षकों ने पूरे वेतन की मांग करते हुए स्कूल के गेट के बाहर धरना दे दिया था। इन शिक्षकों ने वेतन के अलावा मांग की थी कि प्रिंसिपल सबिता चौधरी को भी हटाया जाए। स्कूल प्रबंध समिति ने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि पांच किस्तों में एरियर का भुगतान कर दिया जाए। लेकिन प्रिंसिपल को हटाने की बात नहीं मानी। जिला शिक्षा अधिकारी रमेश कुमार भी इस मामले में समझौता कराने पहुंचे लेकिन दोनों पक्षों के मौजूद नहीं होने से बात नहीं बनी।

पूर्व छात्रों ने सांसद संजय भाटिया से कहा कि उन्हें टीचरों ने नहीं बुलाया। वे खुद आए हैं। उनके शिक्षकों को वेतन क्यों नहीं दिया जा रहा। वह शिक्षकों के समर्थन में धरने पर बैठेंगे। इस पर सांसद ने कहा कि आपके जो मुद्दे हैं, उन पर बैठक करेंगे। जल्द इस विवाद का हल निकालेंगे।

 साथ ही स्कूल प्रबंधन समिति ने सभी शिक्षकों को एसएमएस से नोटिस जारी कर दिया है। सभी से कहा है कि आठ फरवरी सोमवार तक स्कूल ज्वाइन कर लें। सैलरी जारी कर दी गई है। स्कूल के बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। अगर स्कूल नहीं आए तो नौकरी जा सकती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।