सीमा पर पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

सीमा पर पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी

सीमा पर पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी


पब्लिक न्यूज डेस्क। नई दिल्ली : भारत के खिलाफ पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के करीब पहालेन मंडल के सौजन गांव से हथियारों की यह खेप बरामद की गई है।

पुलिस को ग्रामीणों ने शनिवार रात किसी तरह की आवाज आने और संदिग्ध रूप से पाकिस्तानी ड्रोन से सामान गिराए जाने की सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस को तार से बंधा एक पीले रंग का एक पैकेट मिला, जिसे खोलने पर उसमें हथियार और गोला बारुद बरामद किए गए।

जांच के मुताबिक, ड्रोन से गिराए गए पैकेट में एक AK-47 रायफल, तीन मैगजीन, 30 गोलियां और एक टेलीस्कोप मिला है। पुलिस ने इस सिलसिले में केस दर्ज कर लिया है और उन लोगों का पता लगाने की कोशिश की जा रही हैं, जिनके लिए हथियारों की यह खेप पहुंचाई गई है। समझा जा रहा है कि ये हथियार पाकिस्‍तान की ओर से एक ड्रोन की मदद से गिराए गए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस का अनुसार ये हथियार ड्रोन के जरिए फलियन मंडल इलाके में गिराए गए हैं। ये हथियार ये पैकेट में बंद करके ड्रोन से कराए गए। आशंका है कि सीमा पार से इन हथियारों को भेजने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया। पुलिस ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि ड्रोन से हथियार किसके लिए गिराए गए. पैकेट प्राप्त करने वाला कौन था. खोजबीन की जा रही है।

पाक की तरफ से काफी दिनों बाद ऐसी हरकत की गई है। पिछले एक साल से पाक की तरफ से लगातार ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है। शनिवार को सुचेतगढ़ बॉर्डर पर कार्यक्रम भी किया गया था। जिसमें बीएसएफ की तरफ से रिट्रीट सेरेमनी को किया गया। उसके कुछ घंटों बाद ही पाक की तरफ से ऐसी हरकत की गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।