बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर शादी के जोड़े में खूब जचीं, माशाअल्लाह ! भाई बिलावल के ये थे लफ्ज़

  1. Home
  2. विदेश

बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर शादी के जोड़े में खूब जचीं, माशाअल्लाह ! भाई बिलावल के ये थे लफ्ज़

बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर शादी के जोड़े में खूब जचीं, माशाअल्लाह ! भाई बिलावल के ये थे लफ्ज़


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो ने अपने सपनों के शहजादे संग निकाह रचा ली है। बख्तावर भुट्टो ने दुबई में रहने वाले एक बिजनेसमैन के साथ शादी की है। निकाह की तस्वीरें बख्तावर के भाई बिलावल भुट्टो ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए अपनी बहन और बहनोई को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

बख्तावर भुट्टो पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी हैं। उन्होंने UAE के बिजनेसमैन महमूद चौधरी से निकाह किया है। शादी की रस्म भुट्टो आवास में महफिल-ए-मिलाद के साथ शुरू हुआ था। भाई बिलावल भुट्टो ने खुशी के इस मौके पर बहन की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी मां बेनजीर भुट्टो को भी याद किया। शादी समारोह में शामिल होने के लिए करीब एक हजार मेहमानों को न्योता भेजा गया था। जिसमें पाकिस्तान के आर्मी चीफ से लेकर तमाम पॉलिटिकल चेहरे शामिल थे।

शादी समारोह की तस्वीरें शेयर करते हुए बख्तावर भुट्टो के भाई बिलावल ने लिखा है कि 'कई सालों बाद घर में खुशियों का माहौल है जब बहन बख्तावर की शादी हो रही है। ऐसा लग रहा है कि ऊपर से मां भी शादी को देख रही हैं। शादी के बंधन में बंधने वाले नये जोड़े को बहुत बहुत बधाई, माशाअल्लाह'

इससे पहले भुट्टो के घर में शादी की तमाम रस्में पूरी की गईं। शादी के मौके पर बख्तावर भुट्टो सुनहरे लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। पिछले साल बख्तावर भुट्टो और महमूद चौधरी ने करीबी रिश्तेदारों के बीच सगाई की थी। बिलावल भुट्टो की पार्टी PPP के प्रवक्ता के मुताबिक दुबई के रहने वाले चौधरी मोहम्मद, यूनुस चौधरी और बेगम सुरैया चौधरी के बेटे हैं और कई बिजनस संभालते हैं।

बख्तावर भुट्टो की मां बेनजीर भुट्टो पाकिस्तान की प्रधानमंत्री थीं। हालांकि, एक रैली के दौरान उनकी हत्या कर दी गई थी। वहीं, बख्तावर के पिता आसिफ अली जरदारी पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति रह चुके है। इस वक्त बिलावल भुट्टो अपनी मां की जगह अपनी पार्टी की कमान संभाल रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ कई पार्टियों के नेताओं के साथ मिलकर राजनीतिक जंग छेड़ रखी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।