लोक सेवा आयोग उत्तराखंड में आनलाइन कार्य करने के आदेश

  1. Home
  2. उत्तराखंड

लोक सेवा आयोग उत्तराखंड में आनलाइन कार्य करने के आदेश

लोक सेवा आयोग उत्तराखंड में आनलाइन कार्य करने के आदेश


हरिद्वार। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डा. राकेश कुमार ने राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुवार को लोक सेवा आयोग में डीपीसी समेत सभी बैठक आनलाइन किए जाने के आदेश दिए हैं।  गुरुवार को इस संबंध में पांच बिंदुओं वाले आदेश जारी किया। जिसमें कहा कि कोविड- 19 महामारी का संक्रमण फिर बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। जिसके दृष्टिगत् यह आवश्यक हो गया है कि अधिक से अधिक कार्य आनलाइन किया जाए।

इसके आलोक में विभिन्न परीक्षाओं की टाइमलाइन निर्धारित किये जाने के संबंध में 14 जनवरी को होने वाली पावर पाइंट प्रेजेंटेशन को आनलाइन किया जाए। इसी तरह आयोग में होने वाली डीपीसी को भी आनलाइन करने के लिए व्‍यवस्‍था की जाए। आयोग अध्यक्ष डा. राकेश कुमार ने आयोग में कार्यरत सभी कार्मिकों को स्वास्थ्य संबंधी के लिए प्रतिदिन के आधार पर रिपोर्ट चार्ट तैयार किए जाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने आयोग में काम करने वाले सभी सदस्यों और कर्मियों को कोविड- 19 से बचाव के लिए सभी नियमों प्रोटोकाल का पालन करने के निर्देश दिए हैं। उन्‍होंने इस संबंध में निर्देश दिए कि एम्स ऋषिकेश के चिकित्सा अधीक्षक को भी पत्र भेजकर आयोग कार्मिकों की चिकित्सार्थ अनुरोध कर लिया जाए। उन्होंने इस मामले में एम्स ऋषिकेश से एक नोडल अधिकारी नामित करने की अपेक्षा की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।