फिल्म 'छोरी' में प्रेग्नेंट दिखने के लिए नुसरत भरूचा ने अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, एक्ट्रेस ने 25 दिनों तक किया ये काम

  1. Home
  2. मनोरंजन

फिल्म 'छोरी' में प्रेग्नेंट दिखने के लिए नुसरत भरूचा ने अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, एक्ट्रेस ने 25 दिनों तक किया ये काम

फिल्म 'छोरी' में प्रेग्नेंट दिखने के लिए नुसरत भरूचा ने अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, एक्ट्रेस ने 25 दिनों तक किया ये काम


पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी फिल्म 'छोरी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों और अभिनेत्री के फैंस ने काफी पसंद किया। फिल्म 'छोरी' में नुसरत भरूचा प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाते हुए बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगीं। प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

नुसरत भरूचा ने फिल्म की शूटिंग से काफी पहले प्रेग्नेंट बॉडी सूट पहनना शुरू कर दिया था। हॉरर फिल्म 'छोरी' में मां के रूप में नजर आने वाली नुसरत ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से 25 दिन पहले प्रेग्नेंट बॉडी सूट पहनने का फैसला किया था। अभिनेत्री ने एक प्रेग्नेंट महिला के किरदार में ढलने और सेट पर अपना बेस्ट देने के लिए ऐसा किया। अपने इस किरदार पर बात करते हुए नुसरत भरूचा ने कहा,'चूंकि मैं अभी असल जिंदगी में इतनी जल्दी प्रेग्नेंट नहीं होने वाली हूं, मैंने उसके लिए बॉडीसूट बनवाया था ताकि यह महसूस कर सकूं कि बच्चे को जन्म देने वाली महिलाएं किस स्थिति से गुजरती हैं।'

नुसरत भरूचा ने आगे कहा, 'मैंने इसे फिल्म की शूटिंग शुरू होने से 20-25 दिन पहले पहन लिया था और खाने, सोने, बाथरूम जाने, घूमने-फिरने और इसके साथ आने वाले प्रतिबंधों को समझने के लिए मैंने अपने सभी काम ईमानदारी से किए। मुझे प्रेग्नेंसी से जुड़ी हर चीज को सीखने और समझने के लिए खुद को इसमें पूरी तरह से शामिल करना था और फिर उन्हें एक ज्यादा रियलिस्टिक पहलू के साथ सेट पर लाना था जिससे दर्शक जुड़ सकें।

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'सोते समय या बाथरूम में जाते समय या मिड-स्क्वाट्स करते समय बॉडी सूट के साथ एडजस्ट करना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन सबसे अहम बात हर महिला की प्रेग्नेंसी अलग होती है और कभी-कभी इसे अपने साथ कैरी करना मुश्किल होता है।' आपको बता दें कि फिल्म 'छोरी' की कहानी एक सुनसान गांव में अपसामान्य गतिविधि से जुड़ी उनके अनुभव की घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म छोरी 26 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।  

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।