मध्यप्रदेश: इंदौर से अहमदाबाद और रायपुर के लिए अब पांच दिन उड़ान

  1. Home
  2. मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: इंदौर से अहमदाबाद और रायपुर के लिए अब पांच दिन उड़ान

मध्यप्रदेश: इंदौर से अहमदाबाद और रायपुर के लिए अब पांच दिन उड़ान


इंदौर। इंदौर को बेस बनाने वाली निजी उड़ान कंपनी फ्लायबिग सोमवार से अहमदाबाद और रायपुर के लिए जाने वाली उड़ानों का संचालन अब सप्ताह में पांच दिन करेगी। इस माह के प्रारंभ से पहले इंदौर से अहमदाबाद और उसके बाद इंदौर से रायपुर के लिए फ्लाइट शुरू करने वाली प्राइवेट में अपनी उड़ानों का संचालन सप्ताह में तीन दिन किया था। कंपनी ने अब इसका संचालन सप्ताह में पांच दिन करने का निर्णय लिया है। अभी एक अन्य एयरलाइंस इंडिगो इन दोनों शहरों के लिए उड़ान संचालित करती है। फ्लायबिग द्वारा उड़ान शुरू करने के बाद इन दोनों शहरों के लिए यात्रियों को अब दो विकल्प मिल जाएंगे। फ्लायबिग कंपनी द्वारा अगले महीने से इंदौर से भोपाल के लिए भी उड़ान शुरू की जाएगी।

फ्लायबिग कंपनी के अधिकारी ने बताया कि हम लोग इंदौर से छोटे शहरों के लिए उड़ानें शुरू करेंगे। कंपनी का ध्यान इस समय टियर-2 शहरों के लिए उड़ानें शुरू करने पर है। इससे यात्रियों को अपनी अोर खींच सके। भोपाल के बाद पुणे और अन्य शहरों के लिए उड़ानें शुरू की जाएगी। कंपनी ने उड़ान योजना के तहत मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के बॉर्डर पर स्थित गोंदिया शहर के लिए भी मंजूरी ले रखी है। जल्द ही कंपनी यहां के लिए भी उड़ान शुरू करेगी इसके अलावा कार्गो और एयर एंबुलेंस के लिए भी कंपनी एचएएल से चार छोटे 19 सीटर विमान खरीदने वाली है। इन सभी विमानों को कंपनी किराये पर भी यात्रियों के लिए उपलब्ध कराएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।