‘नारी शक्ति’ पर जागरूक कर रही थी भाजपा इतने में सड़क पर महिला कार्यकर्ताओं से हो गई मारपीट

  1. Home
  2. देश

‘नारी शक्ति’ पर जागरूक कर रही थी भाजपा इतने में सड़क पर महिला कार्यकर्ताओं से हो गई मारपीट

‘नारी शक्ति’ पर जागरूक कर रही थी भाजपा इतने में सड़क पर महिला कार्यकर्ताओं से हो गई मारपीट

देश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। देश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे यूपी की राजनीति भी सक्रिय होती दिख रही है। यूपी भाजपा नेताओं की ओर से तेजी से बढ़ रहे दौरों के बीच यूपी की सियासी हलचल से जुड़े मामलों का वीडियो भी वायरल होना शुरू हो गया है। ऐसा ही एक किस्सा यूपी के जालौन में देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जालौन के कालपी का बताया जा रहा है, जहां आयोजित महिला शक्ति कार्यक्रम के बीच भाजपा की महिला कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गईं। इसी दौरान पास में खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पूरा मामला बीते मंगलवार का बताया जा रहा है, जहां जिले की भाजपा टीम की ओर से मिशन महिला शक्ति के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी वापस लौट ही रहे थे कि इसी दौरान बीच सड़क पर ही महिला कार्यकर्ताओं की ओर से आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि मामला मारपीट तक पहुंच गया और महिलाएं आपस में एक दूसरे के बाल पकड़कर बीच सड़क मारपीट करने लगीं।

मामले से भाजपा ने किया किनारा

घटना के दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला वायरल होते ही पार्टी की हर जगह किरकिरी होने लगी। वायरल वीडियो का विपक्ष कोई बड़ा मुद्दा बनाता इससे पहले ही पार्टी के जिला नेतृत्व ने इससे किनारा कर लिया। वायरल वीडियो को लेकर भाजपा के नगर अध्यक्ष अमित पांडेय ने बताया कि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद महिलाओं के बीच किसी निजी बात को लेकर विवाद हुआ है, जिसका कार्यक्रम व पार्टी से कोई सारोकार नहीं है। आपको बता दें कि भाजपा की ओर से केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए नारी शक्ति वंदन कानून की जानकारी लोगों के बीच पहुंचाने के लिए सभी विधानसभावार इस प्रकार के महिला सम्मेलन कराए जा रहे हैं। इसी के तहत यूपी के जालौन में भी नारी शक्ति वंदन सम्मेलन का आयोजन किया गया था।