बच्चे को ट्रेन से बाहर फेंक दूंगा, धमकी देकर महिला से दो लोगों ने किया रेप

  1. Home
  2. देश

बच्चे को ट्रेन से बाहर फेंक दूंगा, धमकी देकर महिला से दो लोगों ने किया रेप

 बच्चे को ट्रेन से बाहर फेंक दूंगा, धमकी देकर महिला से दो लोगों ने किया रेप

एक महिला के बच्चे को ट्रेन से बाहर फेंकने की धमकी देकर गैंगरेप करने का आरोप


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। एक महिला के बच्चे को ट्रेन से बाहर फेंकने की धमकी देकर गैंगरेप करने का आरोप दो युवकों पर लगा है। यह घटना गुवाहाटी से अलीपुरद्वार जंक्शन जाने वाली शिफॉन एक्सप्रेस में घटी है। रेलवे पुलिस ने दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच के मुताबिक, यह घटना असम के श्रीरामपुर से अलीपुरद्वार जंक्शन स्टेशन के बीच हुई है। जीआरपी सूत्रों के मुताबिक, रविवार को गिरफ्तार दोनों को जब कोर्ट लाया गया तो कोर्ट ने उन्हें 5 दिनों तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों असम के रहने वाले हैं।

सूत्रों के मुताबिक महिला गुवाहाटी से अलीपुरद्वारलौट रही थी। उनके साथ एक छोटा बच्चा भी था। सिफॉन एक्सप्रेस के लगभग सभी यात्री असम के फकीरग्राम में उतर गए. डिब्बे में महिला के अलावा दो लोग और थे। इस बीच फकीरग्राम के बाद ट्रेन अलीपुरद्वार जंक्शन पर रुकती है. बीच में ट्रेन कहीं नहीं रुकती है।

अकेले और रात के अंधेरे का फायदा उठाकर उन्होंने महिला के साथ बलात्कार किया। युवती की शिकायत के आधार पर दो युवकों को अरेस्ट कर लिया गया है। लेकिन ट्रेन में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठे।

डिब्बे में अकेले पाकर महिला से किया रेप

पीड़िता के जीआरपी को दिए बयान के मुताबिक पीड़िता का घर असम के कोकराझार में है। वह गुवाहाटी से शिफॉन एक्सप्रेस में सवार हुई थी। वह उस ट्रेन से अलीपुरद्वार आ रही थी। कुछ देर बाद यात्रियों के उतरते ही वह जिस डिब्बे में था वह खाली हो गया।

तभी दोनों युवकों उसके बाद आये और उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन जब उसने विरोध किया, तो उसके बच्चे को ट्रेन से बाहर फेंकने की धमकी दी। उसका बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

रेलवे पुलिस ने दो आरोपियों को किया अरेस्ट

उसके बाद जब स्टेशन आयी। वे भाग गए, लेकिन शिकायत के चलते दोनों युवक रंगे हाथ पकड़े गए। ये पूरी घटना अलीपुरद्वार में हुई। युवती ने अलीपुरद्वार स्टेशन पर उतरकर जीआरपी में शिकायत दर्ज करायी।  उस शिकायत के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जीआरपी सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत के आधार पर तलाश शुरू की गई। जब तलाशी चल रही थी तो दोनों आरोपी युवक ट्रेन से उतर कर कूचबिहार की ओर भाग रहे थे। लेकिन तब तक जीआरपी उन्हें पहचान चुकी थी और उन्हें पकड़ लिया।

उन दो लोगों में से एक का नाम नयनल अब्दुल है। दूसरे का नाम मोइनुल हक है। इन दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले दुर्गापुर में भी चलती ट्रेन में एक महिला से छेड़छाड़ की घटना हुई थी। आरोपी को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। युवक सीमा सुरक्षा बल की 63वीं बटालियन का जवान था।