क्या सरकार व पहलवानों के बीच होगी बातचीत ? साक्षी मलिक ने बताई हकीकत !

  1. Home
  2. देश

क्या सरकार व पहलवानों के बीच होगी बातचीत ? साक्षी मलिक ने बताई हकीकत !

क्या सरकार व पहलवानों के बीच होगी बातचीत ? साक्षी मलिक ने बताई हकीकत !

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को बातचीत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को बातचीत के लिए बुलाए जाने पर पहलवान साक्षी मलिक ने न्यूज एजेंसी ANI से टेलीफोनिक वार्ता की। इस दौरान उन्होंने पहलवानों की तरफ से अपना पक्ष रखा। साक्षी मलिक ने कहा कि हम सरकार द्वारा दिए गए प्रस्ताव पर अपने वरिष्ठों और समर्थकों के साथ चर्चा करेंगे।

साक्षी ने कहा जब सभी अपनी सहमति देंगे कि प्रस्ताव ठीक है, तभी हम मानेंगे। ऐसा नहीं होगा कि हम सरकार की किसी भी बात को मान लें और अपना धरना समाप्त कर दें। बैठक के लिए अभी तक कोई समय तय नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि पहलवानों के आंदोलन को लेकर जारी गहमागहमी के बीच खेलमंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर पहलवानों को बातचीत करने के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा था कि सरकार पहलवानों की समस्या के लिए चर्चा को तैयार है। खाप पंचायत में भी सरकार ने बातचीत के लिए कहा था। खेलमंत्री के ट्वीट के जवाब में साक्षी मलिक ने अपना पक्ष रखा है। सरकार की तरफ से बातचीत का न्योता मिलने पर पहलवानों अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया है।

इसके पूर्व मंगलवार को दिल्ली पुलिस सांसद बृजभूषण शरण सिंह के ऊपर पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपी की जांच करने गोंडा पहुंची थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बृजभूषण शरण सिंह व उनके करीबियों से पूछताछ भी की थी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ पॉक्सो सहित कई गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया था।