बिजली नहीं आई तो मगरमच्छ लेकर बिजलीघर पहुंच गए किसान, घटना का वीडियो वायरल

  1. Home
  2. देश

बिजली नहीं आई तो मगरमच्छ लेकर बिजलीघर पहुंच गए किसान, घटना का वीडियो वायरल

बिजली नहीं आई तो मगरमच्छ लेकर बिजलीघर पहुंच गए किसान, घटना का वीडियो वायरल

कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां बिजली कटौती से परेशान किसान विरोध के रूप में मगरमच्छ को पकड़ कर बिजलीघर ले गए और फिर अधिकारियों के साथ उसे रख दिया। अपने सामने मगरमच्छ को देख अधिकारियों के होश उड़ गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बिजली कटौती से परेशान हैं किसान

जानकारी के मुताबिक ये मामला कर्नाटक के विजयपुरा जिले का है। मामला भी 19 अक्टूबर का है। बताया गया है कि यहां के रोनिहाला गांव के किसान बिजली कटौती को लेकर काफी परेशान हैं। गुरुवार के दिन किसान विरोध प्रदर्शन करने के लिए हुबली इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई लिमिटेड कंपनी के कार्यालय जा रहे थे।

किसान बोले- कोई मर गया तो कौन जिम्मेदार

बताया गया है कि जब किसान बिजली कार्यालय के लिए जा रहे थे तो रास्ते में एक खेत में उन्हें मगरमच्छ दिखाई दिया। उन्होंने विशाल मगरमच्छ को पकड़ा और ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठा लिया। इसके बाद सीधे बिजली कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों के सामने रख दिया। इसके बाद किसानों ने पूछा कि अगर सांप, बिच्छू या मगरमच्छ के काटने से उनकी मौत हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा?

किसानों ने की ये मांग

इस दौरान किसानों ने निर्बाध बिजली सप्लाई की मांग की। साथ ही कहा कि बिजली न आने से उनकी फसलें सूख रही हैं। हालांकि काफी जद्दौजहद के बाद मगरमच्छ को वन अधिकारियों के सुपुर्द किया गया, जिन्होंने उसे अलमाटी नदी में छोड़ दिया। बताया गया है कि अभी कर बिजली सप्लाई का मुद्दा सुलझा नहीं है।