तेज रफ्तार AUDI की चपेट में आए पुलिसकर्मी, दो की मौत

  1. Home
  2. देश

तेज रफ्तार AUDI की चपेट में आए पुलिसकर्मी, दो की मौत

तेज रफ्तार AUDI की चपेट में आए पुलिसकर्मी, दो की मौत

कोलकाता में ट्रक के चपेट में छात्र की मौत के बाद अब तेज रफ्तार की ऑडी की चपेट


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कोलकाता में ट्रक के चपेट में छात्र की मौत के बाद अब तेज रफ्तार की ऑडी की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। घायलों में 2 की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक हादसा ओडिशा के दीघा-खड़गपुर ट्रंक रोड पर खड़गपुर के बेनापुर रेल फाटक के पास आधी रात को हुआ। वहीं, कोलकाता में शुक्रवार की रात को ही एक युवती को ट्रक ने कुचल कर मार डाला है।

मृतकों में खड़गपुर ग्रामीण पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक रामानंद डे (45) शामिल हैं. उनका घर बांकुड़ा के तालडांगा में है। इसके अलावा जहांगीर शेख नाम के एक और शख्स की मौत हो गई है।उस कार में बिजनेसमैन जहांगीर सवार थे। उनका घर खड़गपुर शहर के पंचबेरिया में है।

घटना में कार में सवार अन्य यात्री इंदर अभिषेक श्रीवास्तव, सुजीत राय, झपेटापुर के प्रदीप दास और पुरानी बाजार के चंदनकुमार दास गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय और पुलिस सूत्रों के अनुसार, रामानंद डे, जो ड्यूटी पर थे, बेनापुर रेलवे गेट के पास गश्ती पुलिस वैन से उतरकर ओडिशा ट्रंक रोड पर खड़े थे। उनके साथ अन्य पुलिसकर्मी भी थे।

गश्त लगाते पुलिस अफसर पर कार ने कुचला

तभी खड़गपुर की ओर जा रही एक कार तेज गति से आयी और सड़क पर खड़े पुलिस अधिकारी को टक्कर मार दी और रामानंद को कुचल दिया। इसके बाद कार रेल फाटक के सिग्नल पोस्ट से टकराते हुए बायीं ओर एक झोपड़ीनुमा चाय की दुकान में घुस गयी। घायलों को बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस को घायलों को मुड़ी हुई कार से निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. स्थानीय निवासियों की मदद से कार से एक-एक कर पांच लोगों को निकाला गया और अस्पताल भेजा गया. वहां डॉक्टर ने रामानंद और जहांगीर को मृत घोषित कर दिया.

मालूम हो कि जहांगीर और उसके साथी मकरमपुर स्थित एक ढाबे से खाना खाकर कार में लौट रहे थे। शवों को खड़गपुर महकमा अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया गया है। बता दें कि शुक्रवार को ही कोलकाता में सड़क हादसे में एक छात्र की मौत के बाद काफी हंगामा मचा था।

कोलकाता में तेज रफ्तार ने ली युवती की जान

उसके बाद शुक्रवार की रात सड़क हादसे में हावड़ा की एक युवती की जान चली गयी। मृतक का नाम सुनंदा दास है. सुनंदा कोलकाता के धर्मतला इलाके के एक होटल में कर्मचारी थीं।

वह हावड़ा के नेताजी सुभाष रोड का रहने वाली है।सुनंदा शुक्रवार रात करीब 11 बजे स्कूटी से दूसरे हुगली ब्रिज से होते हुए घर लौट रही थीं। फ्लाईओवर पर चढ़ते समय पीछे से एक लॉरी आई और स्कूटी को टक्कर मार दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुनंदा के शरीर का एक हिस्सा लॉरी के नीचे कुचला हुआ था। उन्हें बचाया गया और एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सुनंदा को मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने लॉरी को पकड़ लिया लेकिन लॉरी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।