तेलंगाना के खम्मम में सिलेंडर ब्लास्ट में दो लोगों की मौत, 10 घायल

  1. Home
  2. देश

तेलंगाना के खम्मम में सिलेंडर ब्लास्ट में दो लोगों की मौत, 10 घायल

तेलंगाना के खम्मम में सिलेंडर ब्लास्ट में दो लोगों की मौत, 10 घायल

तेलंगाना के खम्मम में बुधवार को भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यक्रम में पटाखों से आग लग गई।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  तेलंगाना के खम्मम में बुधवार को भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यक्रम में पटाखों से आग लग गई। आग लगने के बाद पास ही एक झोपड़ी में आग लग गई जिसमें रखे सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खम्मम के करेपल्ली मंडल में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नियमित कार्यक्रम, आत्मीय सम्मेलन में पटाखों के इस्तेमाल से आग लगी और फिर सिलेंडर फट गया।

सूत्रों के अनुसार, पटाखों के कारण फूस की झोपड़ी में आग लग गई, जिसके बाद झोपड़ी के अंदर रखे कई सिलेंडर फट गए, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो पत्रकारों और दो पुलिस अधिकारियों समेत 10 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूत्रों के अनुसार, बीआरएस कार्यकर्ता पार्टी के विधायक रामुलुनायक और सांसद नामा नागेश्वर राव के नेतृत्व में एक आध्यात्मिक सभा में भाग ले रहे थे। ब्लास्ट के बाद घायलों को इलाज के लिए खम्मम जिला सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया।

तेलंगाना के आईटी मंत्री के टी रामाराव ने खम्मम के करेपल्ली के वैरा विधानसभा क्षेत्र में आग लगने की घटना पर दुख जताया है। घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के लिए मंत्री ने खम्मम जिले के अधिकारियों और नेताओं से बात की।

मुख्यमंत्री ने गहरा सदमा और शोक व्यक्त किया

सीएम के चंद्रशेखर राव ने इस भीषण हादसे पर गहरा सदमा और दुख जताया है। इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने खम्मम के जिला मंत्री पुर्ववाड़ा अजय और सांसद नामा नागेश्वर राव से उन्हें तैनात रखने को कहा। सीएम ने आश्वासन दिया कि मृतक श्रमिकों के परिवारों को हर संभव मदद की जाएगी।