TMC नेताओं को रिश्वत दिये बिना नहीं मिलता है सरकारी आवास, मचा हड़कंप

  1. Home
  2. देश

TMC नेताओं को रिश्वत दिये बिना नहीं मिलता है सरकारी आवास, मचा हड़कंप

TMC नेताओं को रिश्वत दिये बिना नहीं मिलता है सरकारी आवास, मचा हड़कंप

TMC सांसद देव के भाई विक्रम अधिकारी ने आरोप लगाया कि टीएमसी नेता


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। TMC सांसद देव के भाई विक्रम अधिकारी ने आरोप लगाया कि टीएमसी नेताओं को कटमनी दिये बिना सरकारी योजना के तहत आवास नहीं मिलता है। तृणमूल नेता अभिनेता के नाम पर पैसा उगाह रहे हैं। उनकी विस्फोटक टिप्पणियों ने स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेताओं की बेचैनी बढ़ा दी है। ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष ने कहा कि सांसद के भाई के आरोप बहुत ही गंभीर है. पार्टी इसकी जांच कर रही है।

देव या दीपक अधिकारी अभिनय के अलावा लंबे समय से राजनीति में भी हैं. टीएमसी के सांसद देव का गांव केशपुर में महिष्दा है. देव के बड़े बेटे विक्रम अधिकारी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ इसी गांव में रहते हैं। विक्रम अधिकारी ने पार्टी के स्थानीय नेतृत्व के खिलाफ एक विस्फोटक आरोप लगाया है।

सरकारी आवास देने के नाम पर लिया जा रहा है कटमनी

विक्रम अधिकारी का दावा है कि आवास योजना का घर लेने के लिए देव के भाई को कट मनी देनी होगी। साल 2016 में सरकारी आवास योजना के तहत घर मिलने के बाद पैसा स्थानीय टीएमसी नेताओं को पैसा देना पड़ा। हालांकि उस समय उनके लिए घर बनाना संभव नहीं था।

इसके बाद टीएमसी सांसद के भाई ने मंत्री शिउली साहा पर आरोप लगाया कि प्रशासनिक अधिकारियों को इस मसले से अवगत कराने के बावजूद कोई समाधान नहीं निकला। उन्होंने कहा कि बार-बार आग्रह करने के बावजूद उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया।

इस बीच, एक बार आवास योजना सूची में उनका नाम आने के बाद उन्हें इस योजना में घर नहीं मिला। बार-बार गुहार लगाने और पैसे नहीं होने के कारण विक्रम अधिकारी को अपने परिवार के साथ एक जीर्ण-शीर्ण घर में रहना पड़ रहा है।

सांसद के भाई ने टीएमसी नेताओं पर पैसा उगाहने का लगाया आरोप

विक्रम अधिकारी ने यह भी आरोप लगाया कि स्थानीय तृणमूल नेतृत्व उन्हें ‘देव के भाई’ के रूप में पहचान दिलाने के लिए चाल चल रहा है। उन्होंने दावा किया कि उनके कंधे पर बंदूक रखकर चलाया जा रहा है।

विक्रम अधिकारी की शिकायत की कि इलाके की समस्याओं के समाधान के नाम पर उसे मध्यस्थता की विभिन्न बैठकों में बुलाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भाई का नाम सामने रखकर टीएमसी के नेता पैसा उगाह रहे हैं।

हालांकि देव के भाई का दावा है कि इनमें से कोई भी शिकायत अभिनेता सांसद देव के कानों तक नहीं पहुंची है।केशपुर प्रखंड तृणमूल अध्यक्ष प्रद्युत पांजा ने दावा किया कि पूरे मामले की जांच की जाएगी।