कोच्चि यात्रा से पहले PM मोदी को जान से मारने की धमकी, केरल भाजपा मुख्यालय को भेजी गई चिट्ठी, अलर्ट जारी

  1. Home
  2. देश

कोच्चि यात्रा से पहले PM मोदी को जान से मारने की धमकी, केरल भाजपा मुख्यालय को भेजी गई चिट्ठी, अलर्ट जारी

कोच्चि यात्रा से पहले PM मोदी को जान से मारने की धमकी, केरल भाजपा मुख्यालय को भेजी गई चिट्ठी, अलर्ट  जारी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को केरल जाएंगे


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को केरल जाएंगे। उससे पहले केरल के भाजपा मुख्यालय को एक धमकी भरा लेटर मिला है। जिसमें पीएम मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान आत्मघाती हमले करने का दावा किया गया है। इसमें पत्र भेजने का नाम और अन्य जानकारियां भी लिखी थीं। इसके बाद पूरे केरल को हाई अलर्ट पर रखा गया है। खुफिया एजेंसियों ने रिपोर्ट भी तलब की है।

पुलिस ने उस शख्स की पहचान कर ली है, जिसके नाम से धमकी भरा खत आया था। हालांकि उस व्यक्ति ने संलिप्तता से इंकार करते हुए दावा किया कि उसके विरोधियों द्वारा उसे फंसाने के लिए उसके नाम का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, सुरक्षा उपायों को कड़ा कर दिया गया है और केंद्रीय जांच एजेंसियों ने अतिरिक्त विवरण मांगा है।

इस बीच, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की तरफ से बनाया सिक्योरिटी प्लान वाला लेटर मीडिया में लीक हो गया। एडीजीपी के पत्र में प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से पीएम मोदी को खतरा और अन्य गंभीर खतरों का जिक्र है। विदेश राज्य मंत्री एम मुरलीधरन ने इसे राज्य पुलिस की ओर से एक गंभीर चूक बताया।

भाजपा अध्यक्ष बोले- पीएम को आने से कोई रोक नहीं सकता

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा है कि सभी निर्धारित कार्यक्रम होंगे। मोदी के 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंचेंगे और अगले दिन तिरुवनंतपुरम में राज्य की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले सुरेंद्रन ने कहा था कि भाजपा के शीर्ष नेता रोड शो करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की केरल यात्रा से राज्य के विकास को गति मिलेगी। इस यात्रा से केरल के लोगों में काफी उम्मीदें हैं। पीएम मोदी रोड शो करेंगे। लोग स्वेच्छा से उनका स्वागत करने आएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा एसपीजी करती है। एसपीजी बहुत ताकतवर है। कोई पीएम को यहां आने से रोक नहीं सकता है।