अखिलेश-ममता बनर्जी की मुलाकात की ये तस्वीर हुई वायरल, लोग याद दिला रहे ‘स्टूल’ वाला तंज

  1. Home
  2. देश

अखिलेश-ममता बनर्जी की मुलाकात की ये तस्वीर हुई वायरल, लोग याद दिला रहे ‘स्टूल’ वाला तंज

अखिलेश-ममता बनर्जी की मुलाकात की ये तस्वीर हुई वायरल, लोग याद दिला रहे ‘स्टूल’ वाला तंज

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपने कोलकाता दौरे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की।  वहीं, अखिलेश की ममता से मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव समेत अन्य नेता नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस तस्वीर के सामने आने के बाद ट्विटर पर भाजपा नेताओं समेत अन्य लोगों ने अखिलेश पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। भाजपा नेताओं का दावा है कि अखिलेश जिस चीज पर बैठे हैं, वह एक स्टूल है। और इसी बात को लेकर भाजपाई, सपा चीफ पर तंज कस रहे हैं. दरअसल, अखिलेश यादव अक्सर ये आरोप लगाते रहे हैं की यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा की मीटिंग्स में सोफे या कुर्सी की जगह स्टूल पर बैठाया जाता है। वहीं, अब भाजपा नेता भी अखिलेश के इसी वार का पलटवार करते नजर आ रहे हैं। 

अखिलेश लेते रहे हैं केशव प्रसाद मौर्य को निशाने पर

आपको बता दें कि सपा चीफ अखिलेश यादव अपने धुर विरोधी यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को ‘स्टूल वाला मंत्री’ कहकर तंज कसते हुए देखे गए हैं।  बीते दिनों अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि केशव प्रसाद मौर्य को यही नहीं पता है कि कुर्सी और स्टूल में क्या फर्क है?

अखिलेश और ममता ने क्या फैसला लिया?

आपको बता दें कि अखिलेश यादव और ममता बनर्जी के बीच हुई मुलाकात के बाद यह तय हुआ है कि तृणमूल कांग्रेस और समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मिलकर लड़ेंगी, जबकि कांग्रेस से भी समान दूरी बनाए रखेंगी।  यह जानकारी सपा के वरिष्ठ नेता किरणमय नंदा ने ममता बनर्जी और अखिलेश यादव की शुक्रवार को हुई बैठक के बाद दी।