बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान पहुंची पुलिस के पास, दर्ज कराया बयान

  1. Home
  2. देश

बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान पहुंची पुलिस के पास, दर्ज कराया बयान

बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगाने वाली नाबालिग पहलवान पहुंची पुलिस के पास, दर्ज कराया बयान

देश की राजधानी दिल्ली में उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से लोकसभा सांसद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से लोकसभा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह  के खिलाफ इस समय देश के नामी पहलवानों ने मोर्चा खोला हुआ है। पहलवानों ने बृजभूषण सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं और उनके खिलाफ जंतर मंतर में धरने पर बैठे हैं। महिला पहलवानों का आरोप है कि बृजभूषण सिंह ने उऩके साथ यौन दुर्व्यवहार किया था। ये पहलवान बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी जानाकारी दी है।

दिल्ली पुलिस ने दी ये बड़ी जानकारी

बता दें कि बुधवार यानी 10 मई को दिल्ली पुलिस ने नाबालिग महिला का बयान अदालत में दर्ज कराया है। दिल्ली पुलिस ने जानाकारी देते हुए बताया कि, ‘WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली नाबालिग महिला पहलवान ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज़ कराया है। बयान सीआरपीसी 164 के तहत दर्ज़ कराया गया है। गौरतलब है कि पहलवानों के आरोप के बाद दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह पर एफआईआर पहले ही दर्ज कर ली थी।

पहलवानों को किसानों का भी समर्थन

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ 19वें दिन भी पहलवानों का धरना जारी है। धरने को खाप पंचायतों ने भी समर्थन दे दिया है और हरियाणा समेत कई राज्यों से खाप पंचायतों के लोग लगातार दिल्ली पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में किसान नेता राकेश टिकैत रविवार को जंतर-मंतर पर पहुंचे थे और वहां उन्होंने धरना दे रहे पहलवानों को समर्थन दिया था। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर 21 मई तक सरकार बातचीत नहीं करती है या समाधान नहीं निकालती है, तो 21 मई के बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी।