हीं रहे तेलुगु मयूजिक कंपोजर ‘राज’, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

  1. Home
  2. देश

हीं रहे तेलुगु मयूजिक कंपोजर ‘राज’, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

हीं रहे तेलुगु मयूजिक कंपोजर ‘राज’, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

बीते दिन यानि रविवार को राज-कोटी जोड़ी के पॉपुलर तेलुगु म्यूजिक कंपोजर थोटकुरा सोमराजू उर्फ ​​राज का निधन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बीते दिन यानि रविवार को राज-कोटी जोड़ी के पॉपुलर तेलुगु म्यूजिक कंपोजर थोटकुरा सोमराजू उर्फ ​​राज का निधन हो गया हैं। दिल का दौरा पड़ने से राज का निधन हुआ हैं और वो 68 साल के थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज बाथरूम में गिर गए और सदमें की वजह से उन्हें दिल का दौरा आया और उनका निधन हो गया। राज के अचानक हुए निधन से हर कोई दुखी है और पूरी तेलुगु इंडस्ट्री में भी शोक की लहर हैं।

चिरंजीवी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजली

बता दें कि साउथ के सुपर स्टार चिरंजीवी ने भी दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। चिरंजीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- “यह जानकर झटका लगा कि पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी राज-कोटी के ‘राज’ नहीं रहे।

राज बहुत टैलेंटेड थे, उन्होंने मेरे करियर के शुरुआती दौर में मेरी फिल्मों के लिए कई शानदार फेमस सॉन्ग देकर मेरी फिल्मों की सफलता में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। इसने मुझे दर्शकों के और करीब ला दिया। राज का आकस्मिक निधन संगीत जगत के लिए अपूरणीय क्षति है, उनके सभी फैंस और परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।”

निर्देशक साई राजेश ने भी किया ट्वीट 

इसी का साथ राज के निधन पर कई हस्तियों ने दुख जाहिर किया हैं। निर्देशक साई राजेश ने ट्वीट कर लिखा है कि- “म्यूजिक डायरेक्टर राज सर अब नहीं रहे। यह वास्तव में दिल तोड़ने वाला है। मुझे राज-कोटि कॉम्बिनेशन बहुत पसंद है। मैंने बेबी मूवी के लिए उस कॉम्बिनेशन को वापस लाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की, यहां तक ​​कि राज सर भी इसके लिए सहमत हो गए थे…उनका लास्ट अटैंड किया गया फंक्शन बेबी का दूसरा गाना लॉन्च था…जो उन्होंने दिया।”

300 फिल्मों में किया एक साथ काम

बता दें कि आज यानी सोमवार को उनका अंतिम संस्कार होगा और अपने पीछे राज अपनी पत्नी और तीन बेटियां को छोड़ गए हैं। राज के निधन से पूरा परिवार सदमे में हैं। बताते चलें कि राज ने म्यूजिक कंपोजर कोटि के साथ हाथ मिलाया था और दोनों ने 1982 में तेलुगू फिल्म प्रलय गर्जाना से अपनी शुरुआत की थी। वहीं, 13 साल के लंबे टाइम में उन्होंने करीब 300 फिल्मों में एक साथ काम किया हैं।