सुशील मोदी का लालू परिवार पर हमला, बोले- उन्हें न तो नीतीश बचा सकते हैं, न कोई और

  1. Home
  2. देश

सुशील मोदी का लालू परिवार पर हमला, बोले- उन्हें न तो नीतीश बचा सकते हैं, न कोई और

सुशील मोदी का लालू परिवार पर हमला, बोले- उन्हें न तो नीतीश बचा सकते हैं, न कोई और

भाजपा के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। भाजपा के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है। सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि सीबीआई के पास पुख्ता सबूत हैं जिसके आधार पर यह मामले की जांच हो रही है।

सुशील मोदी ने कहा कि अब लालू परिवार को न तो नीतीश कुमार बचा सकते हैं और न ही कोई। मामले की जांच जदयू की ओर से दिए गए सबूतों के आधार पर हो रही है। मामले में जल्द ही और लोगों को शामिल किया जाएगा। सुशील मोदी ने कहा कि जब बिहार में यूपीए की सरकार थी तब यह मामला बंद कर दिया गया था। कोई भी केस बंद नहीं होता, 10 साल बाद भी खुलता है अगर उसमें सबूत हो।

सुशील मोदी बोले- खेला जा रहा है सहानुभूति कार्ड

भाजपा के राज्यसभा सांसद ने पूछा कि ललन चौधरी ने राबड़ी देवी को अपनी जमीन क्यों गिफ्ट की? ये वे हैं जिन्हें रेलवे में नौकरी मिली और उनकी जमीनें बाद में ली गईं। उन्होंने ये भी कहा कि कोर्ट जाने के दौरान लालू यादव के व्हीलचेयर पर जाने, मास्क पहनने और यह कहने से कि उन्हें परेशान किया जा रहा है, कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

सुशील मोदी ने कहा कि कानून कभी नहीं कहता कि अगर कोई ठीक नहीं है तो उससे पूछताछ नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में लालू यादव और उनका परिवार आरोपों का जवाब देने के बजाए सहानुभूति कार्ड खेलता नजर आ रहा है।

राउज एवेन्यू कोर्ट में हुई लालू, राबड़ी और मीसा की पेशी

राउज एवेन्यू कोर्ट ने लैंड फाॅर जाॅब्स मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को बुधवार को पेशी के बाद जमानत दे दी। कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर तीनों को जमानत दी है। इस मामले में अब अगली सुनवाई 29 मार्च को होगी। इससे पहले लालू को व्हीलचेयर पर लेकर राबड़ी और मीसा कोर्ट के अंदर दाखिल हुए।

बता दें कि सीबीआई ने रेलवे में नौकरी के बदले जमीन हड़पने के आरोपों पर मामला दर्ज किया था। सीबीआई ने अक्टूबर 2022 में पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद, राबड़ी देवी समेत 14 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। कोर्ट ने 27 फरवरी को लालू की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती समेत 14 अन्य आरोपियों को समन जारी किया था। सीबीआई ने 6 मार्च को राबड़ी देवी से पटना स्थित आवास पर 3 घंटे तक पूछताछ की थी।