सनी देओल की गदर 2 देखने गए युवा को अचानक आया हार्ट अटैक, मौत

  1. Home
  2. देश

सनी देओल की गदर 2 देखने गए युवा को अचानक आया हार्ट अटैक, मौत

सनी देओल की गदर 2 देखने गए युवा को अचानक आया हार्ट अटैक, मौत 

सनी देओल की फिल्म गदर 2 दुनियाभर में चर्चा में रही


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सनी देओल की फिल्म गदर 2 दुनियाभर में चर्चा में रही। भारत में तो इस फिल्म ने दो हफ्ते में ही करीब 440 करोड़ रुपये बंटोर लिए। इसी के साथ ये फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। फिल्म को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं। छोटे-छोटे शहरों में भी इस फिल्म को देखने के लिए लोगों का भारी उत्साह नजर आ रहा है। लेकिन इसी उत्साह में खलल तब पड़ गई जब फिल्म देखने गए एक युवा शख्स को हार्ट अटैक आ गया। 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक दुखद घटना सामने आई है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 देखने गए एक युवा शख्स को अचानक हार्ट अटैक आ गया और उसका निधन हो गया। ये क्षण सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए और वीडियो में शख्स अचानक से गिरता हुआ साफ नजर आ रहा है। ये शख्स 32 साल का था और इसका नाम अष्टक तिवारी था। शख्स शाम के 8 बजे के करीब गदर 2 देखने के लिए फन सिनेमा हॉल गया था।

सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

फन सिनेमा हॉल से आई ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसमें देखा जा सकता है कि शख्स जैसे ही ऊपर चढ़ता है वो लड़खड़ा जाता है और अचानक नीचे गिर जाता है। इसके बाद वहां मौजूद लोग धीरे-धीरे उसके पास इकट्ठा हो जाते हैं। सभी के दिमाग में एक ही सवाल चल रहा होता है कि आखिर अच्छे-भले शख्स को अचानक क्या हो गया।  बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब ऐसे इंसिडेंट्स सामने आए हों। 

फिल्म की बात करें तो इसका पहला पार्ट साल 2001 में आया था। अब 22 साल बाद गदर 2 को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को दो हफ्ते में ही इतना प्यार मिल गया है कि इसने लगातार कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।  जिस तरह से फिल्म कमा रही है उससे तो ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये हिंदी भाषा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।