स्मृति ईरानी का बड़ा दावा- प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते हुए देखा

  1. Home
  2. देश

स्मृति ईरानी का बड़ा दावा- प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते हुए देखा

स्मृति ईरानी का बड़ा दावा‘- प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते हुए देखा’ 

2024 के लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक का सियासी मैदान जंग का अखाड़ा बना हुआ है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक का सियासी मैदान जंग का अखाड़ा बना हुआ है। इस वक्त नेताओं की भाषा की टूटती मर्यादा सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है। कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं शुक्रवार भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने बयान में दावा किया है कि उन्होंने प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते हुए देखा है।

स्मृति ईरानी ने किया बड़ा दावा

स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को हमारे सहयोगी चैनल आजतक को दिए अपने एक बयान में दावा किया है कि उन्होंने 2019 में प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते हुए देखा था। स्मृति ईरानी ने अपने बयान में कहा कि, ‘शिव कुमार से कहना चाहती हूं कि वे मुख्यमंत्री नहीं बन रहे हैं। इसलिए मंदिर वाला वादा ना हीं करें तो बेहतर है। मेरा उनसे प्रश्न है कि ऐसा वाक्य कहने से पहले उन्होंने प्रयंका गांधी से चेक कराया’। भाजपा नेता ने आगे दावा करते हुए कि, ‘उन्होंने 2019 में प्रिंयका गांधी को सड़क पर नमाज अदा करते हुए देखा था। इसलिए जो इस्लाम धर्म में विश्वास रखते हैं वे मूर्ति के उपासक नहीं हो सकते, मंदिर का निर्माण नहीं करा सकते।

कांग्रेस और भाजपा के बीच छिड़ी जंग

बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल और पीएफआई जैसे संगठनों पर एक्शन के वायदों के बाद से बयानबाजी तेज हो गई है। एक तरफ भाजपा अपनी रैलियों में बजरंगबली के नारे लगाते नजर आ रहे है तो दूसरी तरफ कांग्रेस भी उनके मंदिर बनवाने की बात कर रही है। इसी बीच कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने गुरुवार को कहा कि हमारी सरकार बनने पर पूरे राज्य में जगह-जगह हनुमान मंदिर बनवाएंगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने डीके शिवकुमार के इसी बयान पर पलटवार किया है।