इस नेता की वापसी पर शिवपाल यादव बोले, साथ मिलकर बीजेपी को हराएंगे चुनाव

  1. Home
  2. देश

इस नेता की वापसी पर शिवपाल यादव बोले, साथ मिलकर बीजेपी को हराएंगे चुनाव

इस नेता की वापसी पर शिवपाल यादव बोले, साथ मिलकर बीजेपी को हराएंगे चुनाव

निकाय चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद अब सभी पार्टियां दूसरे चरण


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। निकाय चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद अब सभी पार्टियां दूसरे चरण के चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगी हुई हैं। हर पार्टी अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहा हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शिवपाल यादव भी इटावा में सपा प्रत्याशी को जिताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

शिवपाल यादव लगातार इटावा में डेरा डाले हुए हैं। शुक्रवार को उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले जिला अध्यक्ष सुनील यादव ने फिर से सपा का दामन थाम लिया हैं। सुनील यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ घर वापसी की हैं। शिवपाल यादव ने इस दौरान कहा कि कभी कभी लोग रास्ता भटक जाते हैं। उन्होंने कहा कि कोई गलतफहमी न हो हम समाजवादी हैं। और ये हमारी पहचान भी हैं।

इस दौरान शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा अभी हम एक साथ आकर मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं। और भारतीय जनता पार्टी को चुनाव हराने का काम करेंगे। साथ ही आगे 2024 में लोकसभा के चुनाव में भी चुनाव हराएंगे।

सपा ने इटावा नगरपालिका में अपनी पूरी ताकत लगा दी हैं। शिवपाल यादव ने यही डेरा डाल रखा हैं। सपा नेता गली गली घर घर जाकर प्रत्याशी ज्योति गुप्ता को वोट करने की अपील कर रहे हैं। वहीं शिवपाल यादव मुस्लिम क्षेत्र में खास नजर बनाये हुए हैं। पहले करीबी रहे इदरीस अंसारी पार्टी के लिए मुसीबत बने हुए हैं। उनकी पत्नी जो पहले सपा से लड़ती थी। इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो उनकी पत्नी बसपा से टिकट लेकर मैदान में हैं। जिससे मुस्लिम वोटों में बटवारे की सम्भावना देखी जा रही हैं।