बेशर्म हरकत ! चलती कार की सनरूफ पर रोमांस करने लगा कपल, वीडियो वायरल

  1. Home
  2. देश

बेशर्म हरकत ! चलती कार की सनरूफ पर रोमांस करने लगा कपल, वीडियो वायरल

बेशर्म हरकत ! चलती कार की सनरूफ पर रोमांस करने लगा कपल, वीडियो वायरल

 हैदराबाद के एक कपल ने सनरूफ पर खुल्लम खुल्ला प्यार करने लगे


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। हैदराबाद के एक कपल ने सनरूफ पर खुल्लम खुल्ला प्यार करने लगे। कपल को ऐसी हरकत करते समय ट्रैफिक नियम और आस-पास के लोगों की जरा भी फिक्र नहीं हुई। हालांकि इसी रोमांस के बीच उनका किसी ने वीडियो बना लिया, जिसको एक्स (X) पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायल होने के बाद कपल की आलोचना हो रही है। एक एक्स यूजर ने कैप्शन में हैदराबाद पुलिस को टैग करते हुए लिखा, उम्मीद है पुलिस इन पर अनसेफ ड्राइविंग और लोगों को असुविधा पहुंचाने के लिए एक्शन लेगी।

कैप्शन के मुताबिक ये वीडियो हैरदाबाद का है। महज 25 सेकंड के क्लिप में कपल कार की सनरूफ खोलकर गाड़ी के छत पर बैठे दिख रहा है। देखने में ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी फिल्म का सीन चल रहा हो। दोनों कभी एक दूसरे को गले लगाते तो कभी किस करते हुए प्यार जता रहे हैं।

बाइक-स्कूटी के बाद अब कार में रोमांस

15 अक्टूबर को पोस्ट क्लिप को देखने के बाद यूजर्स मिले-जुले रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कार में सनरूफ बैन करना ही इसका हल है। दूसरे ने लिखा- कार खरीद सकते हैं, रूम नहीं। तीसरे यूजर ने कमेंट किया- फिल्मों का इन्फ्लुएंस है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक कपल का चलती स्कूटी पर रोमांस करते देखा वीडियो सामने आया था। वहीं छत्तीसगढ़ के दुर्ग में चलती बाइक पर भी कपल को रोमांस करते देखा गया था। अब हैदराबाद से ऐसा वीडियो सामने आया है। इस रोमांटिक वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कपल पर पुलिस एक्शन की बात कर रहे हैं। कई लोग कपल को जेल भेजने की मांग कर रहे हैं।