सीमा हैदर ने मोदी-योगी से लेकर इन हस्तियों को भेजी राखियां

  1. Home
  2. देश

सीमा हैदर ने मोदी-योगी से लेकर इन हस्तियों को भेजी राखियां

सीमा हैदर ने मोदी-योगी से लेकर इन हस्तियों को भेजी राखियां

पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर की एक खबर सामने आई है। सीमा (Seema Haider) ने रक्षाबंधन के लिए पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी और संघ प्रमुख मोहन भागवत तक को राखियां भेजी हैं। इसके लिए सीमा ने नोएडा के एक डाक घर से सभी को अलग-अलग राखियों के लिफाफे भेजे हैं। राखियां पैक करते हुए सीमा हैदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इन लोगों को भेजे लिफाफे

जानकारी के मुताबिक सीमा हैदर ने पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, संघ प्रमुख मोहन भागवत को राखियां भेजी हैं। इनके अलावा सीमा हैदर का केस लेने वाले सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह को भी राखियां भेजी गई हैं। सीमा ने लिफाफे में लिखा है कि रक्षाबंधन से पहले राखियां भेज रही हूं, ताकि त्योहार से पहले राखियां पहुंच जाएं।

सोशल मीडिया पर आया वीडियो

बताया गया है कि लिफाफों को रबूपुरा के डाक खाने से पोस्ट किया है। इसके बाद सीमा हैदर ने रसीद को मीडिया के सामने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चों के साथ बैठी सीमा लिफाफों में राखियां रख रही है।

सभी लिफाफों पर अलग-अलग नाम भी लिखे गए हैं। बता दें कि सीमा पाकिस्तान की महिला है, जो ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन मीणा के साथ प्रेम संबंध होने पर अपने चार बच्चों के साथ भारत आ गई। सीमा नेपाल के रास्ते भारत में घुसी थी।