भोपाल में फिर कैंसिल हुआ PM मोदी का रोड शो, VD शर्मा ने बताई वजह

  1. Home
  2. देश

भोपाल में फिर कैंसिल हुआ PM मोदी का रोड शो, VD शर्मा ने बताई वजह

भोपाल में फिर कैंसिल हुआ PM मोदी का रोड शो, VD शर्मा ने बताई वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। कल वह सबसे पहले भोपाल आएंगे उसके बाद शहडोल जिले का दौरा भी करेंगे। पहले पीएम मोदी का राजधानी में रोड शो भी प्रस्तावित था। लेकिन अब उनका रोड शो कैंसिल हो गया है। जिसकी वजह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताई है।

खराब मौसम की वजह से हुआ कैंसिल

पीएम मोदी का रोड शो कैंसिल होने की वजह खराब मौसम बताया गया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि मौसम की प्रतिकूलता के चलते पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो नहीं होगा। क्योंकि मौसम विभाग ने बारिश की फोरकास्ट भी जारी की है, इसलिए अब रोड शो को रद्द किया गया है। पहले ही मौसम विभाग की चेतावनी जता चुका है कि अगले दो दिन तक भारी बारिश होने वाली है, जिसके चलते सुरक्षा कारणों से रोड शो को कैसिंल किया गया है।

राजभवन से पुलिस कंट्रोल रूम तक होना था रोड शो

दरअसल, पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के साथ ही उनका रोड शो भी प्रस्तावित हो गया था। लेकिन बाद में इसे रद्द कर दिया गया। लेकिन जब बीजेपी के संगठन ने एक बार फिर अनुरोध किया तो राजभवन से लेकर पुराने पुलिस कंट्रोल रूम तक रोड शो आयोजित हो गया था। लेकिन अब मौसम की वजह से इसे फिर कैंसिल कर दिया।

पीएम के स्वागत की तैयारियां पूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर उनके स्वागत की तैयारियां पूरी हो गई हैं। पीएम कल सबसे पहले राजधानी भोपाल आएंगे, जहां वह दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने के अलावा बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री शहडोल जिले का दौरा करेंगे। जहां पकरिया गांव में वह आदिवासी परिवार के साथ भोजन भी करेंगे।