PM मोदी बोले- रावण की लंका स्वाहा हो गई, समझिए… बैन करने वालों का क्या होगा?

  1. Home
  2. देश

PM मोदी बोले- रावण की लंका स्वाहा हो गई, समझिए… बैन करने वालों का क्या होगा?

PM मोदी बोले- रावण की लंका स्वाहा हो गई, समझिए… बैन करने वालों का क्या होगा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बल्लारी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बल्लारी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि जब रावण ने हनुमान जी को बंदी बनाना चाहा…लंका स्वाहा हो गयी! समझिए…ताले में बंद करने वालों का हाल क्या होगा? पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में ढेर सारे झूठे वायदें है। कांग्रेस का घोषणा पत्र मतलब तालाबंदी और तुष्टिकरण का बंडल है। अब तो कांग्रेस की हालत इतनी बुरी है कि उनके पैर कांप रहे हैं और इसलिए कांग्रेस को मेरे जय बजरंग बली बोलने पर भी आपत्ति होने लगी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पैसों के दम पर झूठे नैरेटिव गढ़ती है। बीते कई चुनावों से ऐसे ही झूठे नैरेटिव बनाकर, झूठे सर्वे करवा कर अपनी वाहवाही करती है। यहां कर्नाटक में भी कांग्रेस यही कर रही थी। कांग्रेस, अपने धन बल और पारिस्थितिकी तंत्र का लाभ उठाते हुए, विशेष रूप से चुनावों के दौरान, हर बार झूठे आख्यान गढ़ती है। लेकिन कर्नाटक में बीजेपी को मिले भारी समर्थन ने अब कांग्रेस को पूरी तरह से परेशान कर दिया है।

पीएम मोदी बोले- भाजपा का घोषणापत्र पार्टी के लिए वचन और संकल्प पत्र है

भाजपा का घोषणापत्र उसके लिए वचन पत्र है, संकल्प पत्र है। भाजपा के घोषणापत्र में कर्नाटक को देश का नंबर-1 राज्य बनाने का रोड मैप है। दूसरी तरफ कांग्रेस के घोषणापत्र में ढेर सारे झूठे वादे हैं। कांग्रेस का घोषणापत्र मतलब तालाबंदी और तुष्टिकरण का बंडल है।

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक को देश का नबर-1 राज्य बनाने के लिए कानून व्यवस्था सबसे प्रमुख आवश्यकता है। कर्नाटक का आतंकवाद से मुक्त रहना उतना ही जरूरी है। भाजपा हमेशा आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है। लेकिन जब भी आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई होती है कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है।

पीएम मोदी ने कहा कि वोट बैंक के डर की वजह से आज कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ एक शब्द बोलने की भी हिम्मत खो चुकी है। वोट बैंक की इसी राजनीति की वजह से कांग्रेस ने आतंकवाद को पाला-पोषा और उसे पनाह दी। उन्होंने कहा कि मैं ये देख कर हैरान हूं कि अपनी वोट बैंक के खातिर कांग्रेस ने आतंकवाद के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसी पार्टी क्या कभी भी कर्नाटक की रक्षा कर सकती है? आतंक के माहौल में यहां के उद्योग, IT इंडस्ट्री, खेती, किसानी और गौरवमयी संस्कृति सब कुछ तबाह हो जाएगी।

कर्नाटक के विकास के बजाए कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को प्राथमिकता दी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि येदियुरप्पा और बोम्मई के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार को सिर्फ साढ़े तीन साल सेवा का मौका मिला है। जब यहां कांग्रेस की सरकार थी तब उसने कर्नाटक के विकास के बजाय भ्रष्टाचार को ही प्राथमिकता दी।

पीएम मोदी ने कहा कि इसका कारण क्या था? इसे खुद उनके पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने बताया था। उन्होंने कहा था कि अगर उनकी सरकार दिल्ली से 100 पैसा भेजती है तो 15 पैसा ही गरीब तक पहुंचता है। एक तरह से उन्होंने खुद ही मान लिया था कि कांग्रेस 85% कमीशन वाली पार्टी है।