पालनपुर में गरजे PM मोदी- काम बहुत किए… अब समय लंबी छलांग लगाने का है

  1. Home
  2. देश

पालनपुर में गरजे PM मोदी- काम बहुत किए… अब समय लंबी छलांग लगाने का है

पालनपुर में गरजे PM मोदी- काम बहुत किए… अब समय लंबी छलांग लगाने का है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर में गुरुवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनाव इसके लिए नहीं है कि कौन विधायक बनेगा और किसकी सरकार बनेगी. यह चुनाव अगले 25 सालों के लिए गुजरात का भविष्य तय करने को लेकर है. प्रधानमंत्री ने कहा कि वह गुजरात को विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा करने के प्रयास कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा, समय आ गया है अब एक लंबी छलांग लगाने का. एक मजबूत सरकार बनाने के लिए मुझे आपका समर्थन चाहिए. आप लोगों को मुझे अपनी समस्याएं बताने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैं यहीं पला बढ़ा हूं और मुद्दों को अच्छी तरह समझता हूं. मैं आप सभी से अपील करता हूं कि आप बनासकांठा जिले की सभी सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करें.

क्षेत्र के विकास पर दिया जोर

पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात की सरकार ने बनासकांठा और आसपास के क्षेत्र के समग्र विकास के लिए पर्यटन, पर्यावरण, जल और मवेशी पालन के साथ ही पोषण से जुड़े पहलुओं पर भी ध्यान केंद्रित किया है. उन्होंने कहा, बहुत कम समय में हम जल और बिजली की कमी से संबंधित संकट को दूर करने में सफल रहे. आज के 20 से 25 साल के युवाओं को पता नहीं होगा कि कुछ दशक पहले स्थितियां कितनी खराब थीं.

गुजरात दौरे पर हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है. पीएम मोदी राज्य में बीजेपी की फिर से वापसी के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. गुजरात की 182-सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में मतदान होना है. पहले चरण का मतदान एक दिसंबर को और दूसरे चरण का मतदान पांच दिसंबर को होगा.बनासकांठा जिले में दूसरे चरण के तहत पांच दिसंबर को मतदान होना है.

इससे पहले कल वडोदरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा, आज की युवा पीढ़ी शायद नहीं जानती होगी कि दो दशक पहले (गुजरात में) क्या स्थिति थी. दंगे और कर्फ्यू आम थे. असामाजिक तत्व बिना किसी डर के लोगों को आतंकित करते थे. उन्हें खुली छूट दी गई थी. यही कांग्रेस की नीति थी.ऐसे तत्वों को सरकार ने संरक्षण दिया था. (भाषा के इनपुट के साथ)

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।