PM मोदी को मणिपुर से ज्यादा इजराइल में दिलचस्पी: राहुल गांधी

  1. Home
  2. देश

PM मोदी को मणिपुर से ज्यादा इजराइल में दिलचस्पी: राहुल गांधी

PM मोदी को मणिपुर से ज्यादा इजराइल में दिलचस्पी:  राहुल गांधी

मिजोरम दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मिजोरम दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को मणिपुर की चिंता नहीं है, क्योंकि उनकी दिलचस्पी इजराइल में है। इसके अलावा वे केंद्र की भाजपा सरकार पर भी जमकर बरसे। राहुल गांधी मिजोरम में आइजोल के दौरे पर हैं।

जीएसटी को लेकर केंद्र को घेरा

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, आइजोल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी छोटे और मध्यम व्यवसायों को परेशान करने और भारत के किसानों को कमजोर करने के लिए बनाया गया है। उन्होंने कहा कि आप सभी जानते हैं कि नोटबंदी का क्या हुआ? उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि यह हमारे प्रधानमंत्री का सोचा समझा हास्यास्पद विचार था। 

अर्थव्यवस्था अभी भी ठीक नहीं हुई है। यदि आप भारत की अर्थव्यवस्था को विकसित करने के लिए प्रधानमंत्री की रणनीति को समझना चाहते हैं, तो इसे एक शब्द ‘अडानी’ में संक्षेपित किया जा सकता है।

मिजोरम से बताया अपना कनैक्शन

उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले मैं मणिपुर गया था। मणिपुर के विचार को भाजपा ने नष्ट कर दिया है। यह अब एक राज्य नहीं है, बल्कि दो राज्य हैं। लोगों की हत्या कर दी गई है। महिलाओं से छेड़छाड़ की गई है और बच्चों को मार दिया गया है, लेकिन पीएम मोदी ने वहां यात्रा करने जरूरी नहीं समझा।

राहुल गांधी ने कहा कि मिजोरम के बारे में मेरी धारणा तब बनी जब मैं 16 साल का था। जब मैं 1986 में अपने पिता के साथ यहां आया था। मिजोरम के लोग सौम्य, दयालु और स्नेही हैं। इसी दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को मणिपुर से ज्यादा इजराइल में दिलचस्पी है।