कर्नाटक में PM मोदी ने किया ‘द केरला स्टोरी’ का जिक्र, जानें क्या बोले?

  1. Home
  2. देश

कर्नाटक में PM मोदी ने किया ‘द केरला स्टोरी’ का जिक्र, जानें क्या बोले?

कर्नाटक में PM मोदी ने किया ‘द केरला स्टोरी’ का जिक्र, जानें क्या बोले?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बल्लारी में जनसभा को संबोधित करते हुए फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का जिक्र किया।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बल्लारी में जनसभा को संबोधित करते हुए फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि फिल्म केरला स्टोरी इन दिनों चर्चा में है। उन्होंने कहा कि मेहनती, प्रतिभाशाली और बौद्धिक लोगों की खूबसूरत भूमि के तौर पर पहचान रखने वाले केरल में कैसे आतंकवादी साजिशों को बढ़ावा दिया जा रहा है, इस फिल्म से पता चलता है।

पीएम मोदी ने कहा कि ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म आतंकी साजिश पर आधारित है। यह आतंकवाद की बदसूरत सच्चाई को दिखाता है और आतंकवादियों के डिजाइन को उजागर करता है। कांग्रेस आतंकवाद पर बनी फिल्म का विरोध कर रही है और आतंकी प्रवृतियों के साथ खड़ी है। कांग्रेस ने वोट बैंक के लिए आतंकवाद को ढाल दिया है।

कर्नाटक में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं यह देखकर हैरान हूं कि कांग्रेस अपने वोट बैंक के लिए आतंकवाद के सामने घुटने टेक चुकी है। क्या ऐसी पार्टी कभी कर्नाटक को बचा पाएगी? उन्होंने कहा कि आतंक के माहौल में यहां के उद्योग, आईटी उद्योग, कृषि, खेती और गौरवशाली संस्कृति नष्ट हो जाएगी।

कर्नाटक को देश का नंबर एक राज्य बनाने के लिए सुरक्षा व्यवस्था, कानून व्यवस्था सबसे अहम जरूरत है। कर्नाटक के लिए आतंकवाद से मुक्त रहना भी उतना ही महत्वपूर्ण है। भाजपा आतंकवाद के खिलाफ हमेशा सख्त रही है। लेकिन जब भी आतंकवाद पर कार्रवाई होती है तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है।

क्यों चर्चा में है फिल्म ‘द केरला स्टोरी’

प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ आज देशभर में रिलीज हो गई। फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए हाई कोर्ट में याचिकाएं दाखिल की गई थी, हालांकि केरल हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि इसमें किसी विशेष समुदाय के खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

बता दें कि फिल्म के रिलीज के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका दायर की गई थी लेकिन कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया था। दरअसल, ‘द केरला स्टोरी’ में ऐसी लड़कियों की कहानी है जो नर्स बनना चाहती थीं, लेकिन आतंकी संगठन ISIS उन्हें झांसा देकर आतंकी बना देता है। सेंसर बोर्ड ने ‘द केरला स्टोरी’ को A सर्टिफिकेट दिया है। साथ ही फिल्म के कई सीन, डायलॉग पर भी कैंची चलाई गई है।