पाक‍िस्‍तान का खौला खून, ईरान पर किया Air Strike

  1. Home
  2. देश

पाक‍िस्‍तान का खौला खून, ईरान पर किया Air Strike

पाक‍िस्‍तान का खौला खून, ईरान पर किया Air Strike

पाकिस्तान ने ईरान पर एयरस्ट्राइक की है। पाकिस्तानी मीडिया ने यह दावा किया है कि पाकिस्तान ने


पब्लिक न्यूज़ डेस्क - पाकिस्तान ने ईरान पर एयरस्ट्राइक की है। पाकिस्तानी मीडिया ने यह दावा किया है कि पाकिस्तान ने ईरान के अंदर हवाई मार्ग से घुसकर बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी (BLA) और बलूचिस्तान लिबरेशन फोर्स (BLF) के कई ठिकानों पर हमला किया है। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स आगे यह दम भी भर रही हैं कि इन हमलों में आतंकवादियों के कई ठिकानें तबाह कर दिए गए हैं। हालांकि इस बारे में फिलहाल पाकिस्तान की तरफ से यह नहीं बताया गया है कि यह हमला कहा, कितने और किसके ठिकानों पर किया गया।

इससे पहले ईरान ने पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक की थी। जिसके बाद से ही पाकिस्तान आग बबूला है। सोशल मीडिया पर लगातार पाकिस्तान के राजनीतिक लोग और आम जनता इसका विरोध जता रही हैं। अब पाकिस्तान से ईरान में एयरस्ट्राइक की खबर सामने आई है।

x

पाकिस्तान मीडिया सूत्रों के हवाले से इस खबर को चला रही है जिसमें ईरान में बीएलए आतंकवादियों के कई ठिकानों को निशाना बनाने की बात कही जा रही है। पाकिस्तानी मीडिया का दावा है कि ईरान के अंदर घुसकर पाकिस्तानी वायु सेना ने बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी और बलूचिस्तान लिबरेशन फोर्स समेत अन्य आतंकवादी संगठनों के कई ठिकानों को उड़ा दिया है। इन हमलों में आतंवादियों को बड़ा नुकसान हुआ है। जानकारी के अनुसार इस हमले पर फिलहाल पाकिस्तानी सरकार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। यह हमला कहां, किस पर और कब किया गया इस बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। पाकिस्तान ने इससे पहले आरोप लगाया था कि ईरान उसके खिलाफ आतंकवादी संगठनों को पनाह देता है। जबकि ईरान ने भी पाकिस्तान पर इसी तरह के आरोप प्रत्यारोप किए थे। हालांकि दोनों देश आतंकवादियों से अपना किसी तरह का नाता होने संबंधी बातों का खंडन कर चुके हैं।