अब अतीक के बेटे असद की मार्कशीट मिल गई, नंबर देख पता चला पढ़ाई थी माशाल्लाह!

  1. Home
  2. देश

अब अतीक के बेटे असद की मार्कशीट मिल गई, नंबर देख पता चला पढ़ाई थी माशाल्लाह!

अब अतीक के बेटे असद की मार्कशीट मिल गई, नंबर देख पता चला पढ़ाई थी माशाल्लाह!

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी रहे माफिया अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद को लेकर अब रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी रहे माफिया अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद को लेकर अब रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच असद की 10वीं की मार्कशीट सामने आई है। मार्कशीट को देखने पर पता चलता है कि असद पढ़ाई-लिखाई में कोई दिलचस्पी नहीं रखता था और 10वीं कक्षा के फर्स्ट टर्म में वह फैल भी हो गया था। इसके अलावा, उसे क्लासेस बंक करने का भी शौक था। बता दें कि असद पर आरोप था कि उमेश पाल पर उसने नजदीक से फायर झोंका था, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद UPSTF ने झांझी में असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। 

बता दें कि अतीक का बेटा असद प्रयागराज के सेंट जोसफ कॉलेज का छात्र था। दसवीं में असद को फर्स्ट टर्म में 175.8/700 नंबर मिले थे। उसे इंग्लिश में 8, हिंदी में 21.5. मैथ्स में 19, सोशल साइंस में 19-8 और साइंस में मात्र 19 नंबर मिले थे। वहीं, यह भी पता चला है कि स्कूल बंक करने में भी असद आगे था. वह 138 दिन में से सिर्फ 92 दिन ही स्कूल गया था। 

48 घंटे के अंदर हुई असद और अतीक की मौत

शनिवार, 15 अप्रैल की तारीख को उत्तर प्रदेश में एक बड़ी घटना घटी। इन दिन पूर्व सांसद और माफिया अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की प्रयागराज में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। यह वारदात तब घटी, जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज के एक अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी। ध्यान देनी वाली बात यह है कि अतीक की हत्या उस दिन हुई, जिस दिन उसके तीसरे नंबर के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था।  दरअसल, उमेश पाल मर्डर केस में 5 लाख रुपये का इनामिया असद फरार चल रहा था, जिसका 13 अप्रैल को झांसी में UPSTF ने एनकाउंटर कर दिया था।