सांसद बृजभूषण सिंह व पहलवान बजरंग पुनिया नार्को टेस्ट के लिए तैयार, सामने आएगा यौन शोषण मामले का सच

  1. Home
  2. देश

सांसद बृजभूषण सिंह व पहलवान बजरंग पुनिया नार्को टेस्ट के लिए तैयार, सामने आएगा यौन शोषण मामले का सच

सांसद बृजभूषण सिंह व पहलवान बजरंग पुनिया नार्को टेस्ट के लिए तैयार, सामने आएगा यौन शोषण मामले का सच !

यौन शोषण के आरोपों से घिरे बीजेपी सांसद व कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। यौन शोषण के आरोपों से घिरे बीजेपी सांसद व कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुझे नार्को टेस्ट कराने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन मेरे साथ-साथ आरोप लगाने वाले सभी पहलवानों का भी नार्को टेस्ट हो। जिसके बाद पता लग जाएगा की इस आंदोलन के बीच मंशा क्या है। आगे उन्होंने कहा कि ये मांग मैं उनकी पूरी करने के लिए तैयार हूं।

फेसबुक पोस्ट पर लिखते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ”मै अपना नारको टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूँ लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार है तो प्रेस बुलाकर घोषणा करे और मै उनको वचन देता हूँ कि मै भी इसके लिये तैयार हूँ…मै आज भी अपनी बात पर कायम हूँ और हमेशा कायम रहने का देशवासियो को वादा करता हूँ”

वही बृजभूषण के नार्को टेस्ट वाले बयान पर पलटवार करते हुए पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि मैं भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूँ। दरअसल बृजभूषण सिंह ने नार्को टेस्ट कराने के लिए कहा था, जिसके बाद आज बजरंग पुनिया ने अपना जवाब दिया है।

कांग्रेस और एक उद्योगपति का हाथ- बृजभूषण शरण सिंह

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आरोप लगाया इस मामले में कांग्रेस और एक उद्योगपति का हाथ है। हरियाणा के बाकी खिलाड़ी हमारे साथ हैं। ‘BJP को नुकसान पहुंचाने के लिए मुझे मोहरा बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा पहलवान मंच पर प्रियंका, केजरीवाल को क्यों बुला रहे हैं। सिर्फ एक अखाड़ा एक परिवार ही धरना दे रहा है। हरियाणा के 90% खिलाड़ी मेरे साथ हैं।