मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, अपोलो में भर्ती

  1. Home
  2. देश

मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, अपोलो में भर्ती

मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, अपोलो में भर्ती

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया की मंगलवार दोपहर तबीयत बिगड़ गई। उन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए अपोलो अस्पातल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सीमा मल्टीपल स्क्लेरोसिस नाम की बीमारी ग्रस्त हैं। इस बीमारी में दिमाग का शरीर से कंट्रोल घटता चला जाता है। उनकी पत्नी का धीरे-धीरे अपने शरीर पर से कंट्रोल घट रहा है। फिलहास अस्पताल की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई हेल्थ बुलेटिन जारी नहीं की गई है। 

बहुत घातक है मल्टीपल स्केलेरोसिस

मल्टीपल स्केलेरोसिस इंसान के दिमाग और रीढ़ की हड्डी को धीरे-धीरे अक्षम करता रहता है। यह शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली पर अटैक करता है। यह मस्तिष्क और शरीर के बाकी हिस्सों के बीच तालमेल को समाप्त करने में अहम भूमिका निभाती है।

दो महीने से जेल में हैं सिसोदिया

दिल्ली में कथित नई आबकारी नीति घोटाले के आरोप में मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था। आरोप है दिल्ली शराब नीति घोटाले में सिसोदिया की अहम भूमिका थी। सिसोदिया केजरीवाल सरकार के सबसे ताकतवर मंत्री थे। उनके पास कुल 33 में से 18 विभाग थे। 

जमानत के लिए दिया था पत्नी की बीमारी का हवाला

इससे पहले 22 मार्च को मनीष सिसोदिया ने जांच में सहयोग के नाम पर जमानत की मांग की थी। उन्होंने दलील दी थी कि उनका बेटा विदेश में पढ़ रहा है और पत्नी घर में अकेली और बीमार है। ऐसे में उसकी देखभाल के लिए उन्हें जमानत प्रदान की जाए। हालांकि इसके बावजूद उन्हें कोर्ट से राहत नहीं मिली।