PM मोदी के ‘कांग्रेस मतलब झूठी गारंटी’ वाले बयान पर जयराम रमेश का निशाना, कहा ....

  1. Home
  2. देश

PM मोदी के ‘कांग्रेस मतलब झूठी गारंटी’ वाले बयान पर जयराम रमेश का निशाना, कहा ....

PM मोदी के ‘कांग्रेस मतलब झूठी गारंटी’ वाले बयान पर जयराम रमेश का निशाना, कहा .... 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘कांग्रेस का मतलब झूठी गारंटी’ वाली टिप्पणी को कांग्रेस


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘कांग्रेस का मतलब झूठी गारंटी’ वाली टिप्पणी को कांग्रेस ने हताशा और निराशा वाली टिप्पणी करार दिया है। गुरुवार को पीएम मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए जयराम रमेश ने कहा कि पीएम मोदी ने निराशा और हताशा में यह टिप्पणी की है। बता दें कि पीएम मोदी ने आज कर्नाटक भाजपा के कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित किया था।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मतलब झूठी गारंटी, कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार की गारंटी। कांग्रेस उस राज्य में है जहां वे कोई गारंटी नहीं दे सकते। और उनकी वारंटी भी समाप्त हो गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर कांग्रेस मीडिया सेल के प्रभारी जयराम रमेश ने ट्विटर पर लिखा, “अमित शाह और योगी के बाद अब मोदी की बारी है कि निराशा और हताशा के कारण अपमानजनक टिप्पणी करें।” जयराम रमेश ने कहा कि 10 मई को कर्नाटक के लोग भाजपा के 40% कमीशन सरकार को समाप्त करने की गारंटी देंगे। कुछ दिनों बाद कांग्रेस की गारंटी लागू की जाएगी जैसे हम राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश में करते हैं। ।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा, “अब यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा निर्णायक रूप से कर्नाटक हार रही है। कांग्रेस नेतृत्व के अभियानों के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया भारी रही है। यह अमित शाह की 4-I रणनीति की व्याख्या करता है: अपमान, भड़काना, उकसाना और धमकाना। शाह को शर्म आनी चाहिए! हम इसे ईसीआई के सामने उठा रहे हैं।”

जयराम रमेश के बयान से कुछ देर पहले कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला, डॉ परमेश्वर और डीके शिवकुमार की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रैली के आयोजकों के खिलाफ बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराया गया है।

कांग्रेस नेताओं ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने हाल ही में दिए गए भाषण में कहा है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो यहां सांप्रदायिक दंगे होंगे। वे ऐसा कैसे कह सकते हैं? हमने चुनाव आयोग से भी इसकी शिकायत की है। दरअसल, मंगलवार को कर्नाटक के बेलगावी में केंद्रीय गृह मंत्री ने एक जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो राज्य का विकास ‘रिवर्स गियर’ में होगा। वंशवाद की राजनीति चरम पर होगी और कर्नाटक दंगों से पीड़ित होगा।