प्रेम में राष्ट्र से साजिश तो नहीं? साक्षी महाराज ने सीमा हैदर के भारत आने पर उठाए ये सवाल

  1. Home
  2. देश

प्रेम में राष्ट्र से साजिश तो नहीं? साक्षी महाराज ने सीमा हैदर के भारत आने पर उठाए ये सवाल

 प्रेम में राष्ट्र से साजिश तो नहीं? साक्षी महाराज ने सीमा हैदर के भारत आने पर उठाए ये सवाल

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर कुछ सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि भारत की जांच एजेंसियों को गंभीरता के साथ इस मामले की जांच करनी चाहिए। राष्ट्र के साथ कहीं खिलवाड़ ना हो जाए। गौरतलब है कि पाकिस्तान की सीमा हैदर की चर्चा इन दिनों पूरे देश में हो रही है।

दरअसल उन्हें पब्जी खेलते हुए ग्रेटर नोएडा के सचिन से इश्क हुआ था। इसके बाद वो दुबई और फिर नेपाल होते हुए अवैध तरीके से 13 मई को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव पहुंच गई। सीमा अपने चार बच्चों के साथ भारत आई है। वो यहां सचिन के साथ उनकी पत्नी के तौर पर रह रही हैं।

साक्षी महाराज ने सीमा हैदर पर उठाए सवाल

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव स्थित अपने आवास में मीडिया से बातचीत करते हुए सीमा हैदर को लेकर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि सीमा बलूचिस्तान की रहने वाली हैं और पांचवीं पास बताई जा रही है। लेकिन वो जिस तरह वो पत्रकारों से इंग्लिश और हिंदी में बातचीत कर रही हैं। अच्छे नेता भी ऐसे पत्रकारों का सामना नहीं कर सकते हैं। प्रेम अलग चीज है, लेकिन 4 बच्चों की मां इस उम्र में हिंदुस्तान के किसी हिंदू से प्यार करेगी? मुझे लगता है। जांच एजेंसियों को इस मामले की गंभीरता से जांच करनी चाहिए वरना कहीं ये प्रेम राष्ट्र के साथ खिलवाड़ ना कर दे।

जासूसी का कोई मोहरा नहीं है?

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि जासूसी को कोई मोहरा नहीं है। ऐसे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। इसलिए इस पर मैं कोई निर्णय नहीं दे सकता हूं। जांच एजेंसियां ही इस पर कुछ निर्णय कर सकती हैं। सीमा हैदर को लेकर उन्होंने कहा कि मैं सन्यासी हूं मेरे लिए कोई भाई भाभी नहीं है सारे मेरे लिए राष्ट्र के लोग हैं। 

सीमा हैदर का कहना है कि वो सचिन के साथ भारत में ही रहना चाहती है। उन्होंने अपील की है कि उन्हें वापस पाकिस्तान न भेजा जाए। वहां उनकी जिंदगी को खतरा है। वो अपनी बची हुई जिंदगी सचिन के साथ भारत में बिताना चाहती है।