अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं दूंगा- FIR के बाद बोले बृजभूषण

  1. Home
  2. देश

अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं दूंगा- FIR के बाद बोले बृजभूषण

अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं दूंगा- FIR के बाद बोले बृजभूषण

जंतर-मंतर पर पहलवानों की ओर से कई दिनों प्रदर्शन किए जा रहे हैं


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। जंतर-मंतर पर पहलवानों की ओर से कई दिनों प्रदर्शन किए जा रहे हैं और आज प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनका समर्थन करने पहुंच गईं। लगातार प्रदर्शन के बीच कल शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया। बृजभूषण ने अब इस मामले पर कहा कि इस्तीफा कोई इतनी बड़ी चीज़ नहीं है। उनका दावा है कि वह पूरी तरह से निर्दोष हैं।

बृजभूषण शरण सिंह ने आज एफआईआर दर्ज किए जाने को लेकर कहा, “मेरा कार्यकाल लगभग पूरा हो चुका है। ऐसे में मेरे लिए इस्तीफा देने कोई बहुत बड़ी चीज भी नहीं है। मैं कोई अपराधी नहीं हूं।” उन्होंने कहा, “अगर मैं इस्तीफा देता हूं तो इसका मतलब यह होगा कि इन पहलवानों की ओर से लगाए गए आरोप सही हैं।”

अपराधी बनकर नहीं रह सकताः बृजभूषण

सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा जताते हुए बृजभूषण सिंह ने कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है। कोई भी सुप्रीम कोर्ट से ऊपर कोई नहीं है। उन पर कई महीने से लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं। मैं चाहता हूं कि मामले की निष्पक्ष रूप से पूरी जांच कराई जाए। हम चाहेंगे कि मामले की सुनवाई जल्द पूरी की जाए। मैं अपराधी बनकर हर समय नहीं रहना चाहता। उन्होंने यह भी दावा कि वह मामले में पूरी तरह से निर्दोष हैं।

पहलवानों की ओर से बृजभूषण से लगातार इस्तीफा मांगे जाने के विवाद के बीच उन्होंने कहा कि सरकार ने 3 सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है। चुनाव अगले 45 दिन में होने हैं। चुनाव के बाद मेरा कार्यकाल भी खत्म हो जाएगा। लोकसभा सांसद ने यह भी कहा कि पहले यही सभी खिलाड़ी मेरी जमकर तारीफ किया करते थे। उन्होंने सवाल उठाते हुए यह भी कहा कि नाबालिग रेसलर जांच समिति के सामने अब तक क्यों नहीं आया। मैं तो सिर्फ बहाना हूं, निशाना कोई और है।