पति-पत्नी ने ठुकराया जॉब प्रपोजल तो मालिक ने कुत्ते से कटवाया

  1. Home
  2. देश

पति-पत्नी ने ठुकराया जॉब प्रपोजल तो मालिक ने कुत्ते से कटवाया

पति-पत्नी ने ठुकराया जॉब प्रपोजल तो मालिक ने कुत्ते से कटवाया

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक हैरान और दिल दहला देने वाला मामला


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। कर्नाटक के बेंगलुरु में एक हैरान और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी ने एक पोल्ट्री फार्म पर काम करने से इनकार कर दिया तो फार्म मालिक ने अपने पालतू कुत्ते से दंपति की बेटी को कटवाया। कुत्ते के हमले से लड़की गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फार्म पर नौकरी के लिए बुलाए थे बच्ची के मां-बाप

न्यूज साइट डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार मामला मगदी इलाके का है। यहां एक पोल्ट्री फार्म के मालिक नाग राज ने एक दंपति से संपर्क किया। बताया गया है कि दंपति दिहाड़ी मजदूर हैं। पोल्ट्री फार्म के मालिक ने दोनों को उसके पास नौकरी का प्रस्ताव दिया। लेकिन किन्हीं कारणों से दंपति से प्रस्ताव को ठुकरा दिया और काम करने से इनकार कर दिया और वहां से चले गए।

कुत्तों ने लड़की को नोंच खाया

इसके बाद आरोपी पोल्ट्री फार्म का मालिक खुन्नस मान बैठा। इसके बाद आरोपी ने दंपति की बेटी से बदला लेने की योजना बनाई। बताया गया है कि 9 अक्टूबर को जब लड़की अपने स्कूल से वापस घर आ रही थी तो आरोपी ने अपने पालतू कुत्ते को खोल दिया और किशोरी पर हमले के लिए कुत्तों को उकसा दिया। इसके बाद कुत्तों ने लड़की को नोंच खाया।

डर से अभी चिल्लाने लगती है लड़की

कुत्तों के हमले में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर आए और उसे बचाया। फिलहाल लड़की को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की टीम उसके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कुत्तों के हमले के बाद लड़की तरह से डर गई है। अस्पताल में होने के बाद वह अभी भी चिल्लाने लगती है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुदुर थाने में केस दर्ज कराया गया है।