दोस्तों के साथ घूमने गई थी छात्रा, जंगल में उठाकर ले गए दबंग, 6 घंटे के बाद मिली खून से लथपथ

  1. Home
  2. देश

दोस्तों के साथ घूमने गई थी छात्रा, जंगल में उठाकर ले गए दबंग, 6 घंटे के बाद मिली खून से लथपथ

दोस्तों के साथ घूमने गई थी छात्रा, जंगल में उठाकर ले गए दबंग, 6 घंटे के बाद मिली खून से लथपथ 

नर्सिंग की पढ़ाई कर रही एक युवती अपने डॉक्टर दोस्त के साथ घूमने गई थी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। नर्सिंग की पढ़ाई कर रही एक युवती अपने डॉक्टर दोस्त के साथ घूमने गई थी। वहां बदमाशों ने युवती को उसके दोस्त के साथ मारपीट कर किडनैप कर लिया। 6 घंटे की तलाशी के बाद रात करीब 11 बजे नर्सिंग छात्रा को बदहवास हालत में जंगल में मिली। घटना पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले के फुलपहाड़ी इलाके में शुक्रवार की रात घटी है। युवती फुलपहाड़ी में मेदिनीपुर नर्सिंग कॉलेज में तृतीय वर्ष की छात्रा है।

वह शुक्रवार की शाम होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज के एक हाउस स्टाफ मित्र के साथ फुलपहाड़ी डैम के किनारे टहलने गई थी। जब वे लोग डैम के किनारे टहल रहे थे, तो अज्ञात बदमाशों के एक समूह ने उन पर हमला कर दिया।

आरोप है कि लड़की के डॉक्टर दोस्त को जमकर पीटा गया और उसका मोबाइल फोन और पर्स लूट लिया गया। लड़की से मोबाइल फोन भी छीन लिया गया. फिर बदमाश उसे उसके दोस्त के सामने ले उसे उठाकर गए, जो लहूलुहान हालत में पड़ा था। गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने बचाया।उन्हें मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

6 घंटे की तलाश के बाद मिली युवती

उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जिले के डीएसपी और अपर पुलिस अधीक्षक समेत कई पुलिसकर्मी डैम से सटे इलाके में सर्चिंग करने लगे। मेदिनीपुर पुलिस लाइन की बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची। करीब 6 घंटे की तलाश के बाद ग्रामीणों की मदद से युवती को जंगल से निकाला गया।

सूत्रों के मुताबिक, युवती के शरीर पर कोई चोट नहीं है, लेकिन वह मानसिक रूप से परेशान है. उनके दोस्त डॉक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है. उनका इलाज चल रहा है.

युवती और उसके दोस्तों के साथ दबंगों ने की मारपीट

आरोप है कि कुछ अजनबी लोगों ने युवक को पीटा और उससे पैसे लूटना चाहा. आरोप है कि उस युवती को वहां से जबरन उठा लिया गया. स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को बचाया और मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया.

पता चला कि युवती पास के गांव में आशीष प्रधान के घर में थी। उन्होंने बताया कि युवती ने रवीन्द्रनगर जाने की बता कही थी, लेकिन ग्रामीणों ने कोई जोखिम न उठाते हुए पूरा मामला स्थानीय मुखिया को बता दिया. पुलिस को भी सूचना दी गयी। स्थानीय निवासियों की शिकायत है कि रात में असामाजिक गतिविधियां बढ़ जाती हैं।

ध्यान दें कि फुलपहाड़ी बांध मेदिनीपुर शहर से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित है, लेकिन वहां लंबे समय से असामाजिक गतिविधियां चल रही हैं और स्थानीय लोगों का दावा है कि यह बढ़ती ही जा रही है। उन्होंने इलाके में पुलिस निगरानी बढ़ाने की मांग की। ऐसी घटना कैसे हुई, अपराधी कौन हैं, पुलिस हर चीज की जांच कर रही है।