हॉस्टल में साथियों के सामने 4 छात्राओं के उतरवाए कपड़े, कट गया बवाल

  1. Home
  2. देश

हॉस्टल में साथियों के सामने 4 छात्राओं के उतरवाए कपड़े, कट गया बवाल

हॉस्टल में साथियों के सामने 4 छात्राओं के उतरवाए कपड़े, कट गया बवाल

केरल के पलक्कड़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। केरल के पलक्कड़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां के अट्टापडी गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं के कपड़े उतरवाने का आरोप लगाया गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शोलायूर पुलिस ने दर्ज किया केस

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला अट्टापडी के शोलायुर स्थित एक प्री-मैट्रिक गर्ल्स हॉस्टल की है। यहां आरोप है कि चार आदिवासी छात्रों को उनके सहपाठियों के सामने कपड़े उतरवाने के लिए मजबूर किया गया। इस संबंध में हॉस्टल वार्डन, हेल्पर और काउंसलर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आरोपियों की हुई पहचान

रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपियों की पहचान अथिरा, कौशल्या, कस्तूरी और सुजा के रूप में हुई है। कथित घटना 22 सितंबर की बताई जा रही है। छात्रावास में रहने वाली लड़कियों का आरोप है कि उनसे कहा गया था, वे कपड़े न बदलें क्योंकि उनमें से कुछ को त्वचा रोग पाया गया था। लेकिन जब उन्होंने निर्देशों का पालन नहीं किया तो कपड़े उतारने के लिए कहा गया।

माता-पिता को बताई अपनी पीड़ा

आदिवासी छात्रों के अनुसार आरोपियों ने उनके अन्य सहपाठियों के सामने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया गया। इससे उन्हें बहुत अपमान और भावनात्मक पीड़ा हुई। छात्राओं ने ये बात अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।