‘धरती निगल गई, आसमान खा गया’, आखिर कहां हैं अतीक के दोनों बेटे? आज कोर्ट को पुलिस देगी जवाब

  1. Home
  2. देश

‘धरती निगल गई, आसमान खा गया’, आखिर कहां हैं अतीक के दोनों बेटे? आज कोर्ट को पुलिस देगी जवाब

‘धरती निगल गई, आसमान खा गया’, आखिर कहां हैं अतीक के दोनों बेटे? आज कोर्ट को पुलिस देगी जवाब

चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद से कथित तौर पर लापता चल रहे पूर्व सांसद और माफिया अतीक


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद से कथित तौर पर लापता चल रहे पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों को लेकर सोमवार को CJM कोर्ट में सुनवाई होगी। आपको बता दें कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर प्रयागराज पुलिस आज अपनी रिपोर्ट दाखिल करेगी। प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में शाम 4 बजे यह सुनवाई होगी। प्रयागराज पुलिस को आज कोर्ट को यह बताना होगा कि अतीक अहमद के नाबालिग बेटे एहजम और आबान को कहां रखा गया है?

इससे पहले पुलिस ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि प्रयागराज पुलिस ने 4 मार्च को सीजेएम कोर्ट में रिपोर्ट पेश कर कहा था कि अतीक अहमद के बेटे एहजम और आबान 2 मार्च को अपने घर के पास लावारिस हालत में टहलते हुए मिले थे। नाबालिग होने की वजह से उन्हें बाल संरक्षण गृह में दाखिल करा दिया गया है। हालांकि, रिपोर्ट में यह साफ नहीं किया गया था कि अतीक के बेटे किस बाल संरक्षण गृह में हैं। इस पर सीजेएम कोर्ट ने पुलिस को स्पष्ट रिपोर्ट देने को कहा था, जिसपर आज पुलिस रिपोर्ट में बताएगी कि किस बाल संरक्षण गृह में अतीक के दोनों नाबालिग बेटे रखे गए हैं।

अतीक का बेटा असद चल रहा फरार

आपको बता दें कि अतीक के तीसरे नंबर के बेटे असद पर आरोप है कि वे उन शूटरों में शामिल था, जिन्होंने उमेश पाल की हत्या की थी। इस हत्याकांड के बाद से असद फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगातार लगी हुई हैं। असद की फरारी के चलते उसपर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

गौरतलब है कि 24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की भी लखनऊ के एसजीपीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दो बेटों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्रवाई कर रही है।