दुबई की राजकुमारी शेखा लतीफा ने दिया बेटी को जन्म, भारत से मिलता-जुलता रखा नाम, जानें

  1. Home
  2. देश

दुबई की राजकुमारी शेखा लतीफा ने दिया बेटी को जन्म, भारत से मिलता-जुलता रखा नाम, जानें

दुबई की राजकुमारी शेखा लतीफा ने दिया बेटी को जन्म, भारत से मिलता-जुलता रखा नाम, जानें

दुनिया के सबसे अमीर देशों में शुमार दुबई के शादी परिवार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दुनिया के सबसे अमीर देशों में शुमार दुबई के शादी परिवार में इस वक्त जश्न और खुशी का माहौल है। दुबई की राजकुमारी  शेखा लतीफा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम ने बेटी को जन्म दिया है। यहां खास बात ये है इस नन्ही परी का नाम भारत देश से मिलता-जुलता रखा गया है।
 
जानकारी के मुताबिक दुबई संस्कृति व कला प्राधिकरण की अध्यक्ष और दुबई के उपराष्ट्रपति व शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद की बेटी शेखा लतीफा बिंत मोहम्मद ने अपनी नवजात बेटी की एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर साझा की है। शाही परिवार में आई इस नन्ही परी का नाम शेखा हिंद बिंत फैसल रखा गया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

बताया गया है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘शेखा हिंद बिंत फैसल’ के जन्म की घोषणा की थी। उन्होंने एक बार फिर अपने पति शेख फैसल बिन सऊद की अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए एक तस्वीर साझा की है। शेखा लतीफा की ओर से पोस्ट की गई तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस तस्वीर को 19,000 से ज्यादा लाइक्स मिले।

शेखा लतीफा के इंस्टा पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स

बता दें कि दुबई की राजकुमारी शेखा लतीफा के इंस्टाग्राम पर करीब 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि उनके पिता शेख फैसल बिन सऊद के भी सोशल मीडिया पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। तस्वीर के साथ शेखा लतीफा ने अपनी बेटी के लिए कुछ शब्द भी लिखे हैं। लिखा है, मेरी आत्मा का एक हिस्सा और मेरे दिल का एक हिस्सा।

साल 2016 में हुई थी शेखा लतीफा की शादी

एक रिपोर्ट के अनुसार, शेखा लतीफा की जन्म जून 1983 में हुआ था। उनके पिता दुबई के उपराष्ट्रपति मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम हैं। शेखा ततीफा की वर्ष 2016 में शेख फैसल बिन सऊद बिन खालिद अस कासिमी से शादी हुई था। शादी के बाद जुलाई 2018 में शेखा लतीफा ने बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद अक्टूबर 2020 में एक बेटी ने जन्म लिया था।