Crime : चोरी के शक में युवती की हत्या, सबूत मिटाने की कोशिश, पुलिस ने कस्टडी में लिए 8 आरोपी

  1. Home
  2. देश

Crime : चोरी के शक में युवती की हत्या, सबूत मिटाने की कोशिश, पुलिस ने कस्टडी में लिए 8 आरोपी

Crime : चोरी के शक में युवती की हत्या, सबूत मिटाने की कोशिश, पुलिस ने कस्टडी में लिए 8 आरोपी

 उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में चोरी के शक में 23 साल की युवती की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में चोरी के शक में 23 साल की युवती की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद आरोपियों ने सबूतों को मिटाने की कोशिश की। इतना ही नहीं, जब चोरी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो आरोपी युवती के घर सहारनपुर पहुंचे और वहां भी तलाशी ली। मामला खुलने पर पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

19 जून को गाजियाबाद आई थी समीना

जानकारी के मुताबिक, मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र का है। यहां के सिद्धार्थ नगर में रमेश नाम का शख्स रहता है, जबकि उसकी पत्नी सहारनपुर जिले की रहने वाली है। बताया गया है कि 19 जून को रमेश के बेटे का जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए रमेश की पत्नी के मायके वाले भी सहारनपुर से आए थे। अगले दिन सभी लोग अपने-अपने घर चले गए।

धोखे से समीना को फिर गाजियाबाद बुलाया

तभी रमेश को पता चला कि घर से करीब 5 लाख रुपये के जेवरात गायब हैं। रमेश के परिवार ने आपस में बात तो पत्नी के मायके से आई 23 साल की समीना पर शक हुआ। इस पर रमेश के परिवार वालों ने समीना को धोखे से गाजियाबाद बुला लिया। यहां आने पर उससे जेवरात चोरी की बात कही, लेकिन समीना बार-बार चोरी न करने की बात कहती रही।

मौत के बाद सहारनपुर पहुंचे आरोपी

आरोप है कि चोरी की बात कुबूलने के लिए उसे बेररहमी से पीटा। लोहे की रोड और डंडों से लगातार पीटते रहे। आखिरकार समीना की मौत हो गई। जांच में सामने आया है कि मौत के बाद आरोपियों ने खून के निशानों को मिटाने की कोशिश की। उसके कपड़े तक बदल दिए। आरोपियों को जब कोई जानकारी नहीं मिली तो वे सहारनपुर में समीना के घर पहुंच गए। वहां भी तलाशी ली।

ये आठ लोग पुलिस ने हिरासत में लिए

जब परिवार वालों को मामले की जानकारी हुई तो समीना की बहन सानिया ने पुलिस में शिकायत की। सानिया ने रमेश, उसकी पत्नी हिना, बेटे सनी समेत आठ लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने कुल आठ लोग हिरासत में लिए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।