PM मोदी और CM योगी को पत्र लिख प्रेमी युवक ने उठाया खौफनाक कदम, वजह जानकर सभी है हैरान… !

  1. Home
  2. देश

PM मोदी और CM योगी को पत्र लिख प्रेमी युवक ने उठाया खौफनाक कदम, वजह जानकर सभी है हैरान… !

PM मोदी और CM योगी को पत्र लिख प्रेमी युवक ने उठाया खौफनाक कदम, वजह जानकर सभी है हैरान… !

जैतपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ट्विट


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। जैतपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ट्विटर पर एक पत्र ट्वीट कर आत्महत्या कर लिया। युवक ने यह खौफनाक कदम प्यार में धोखा खाने के बाद उठाया है। युवक ने अपने पत्र में लिखा कि हमेशा लड़के गलत नहीं होते और चार पन्नो का सुसाइड नोट ट्वीट कर जहर खाकर जान दे दी।युवक के आत्महत्या किए जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। इसके साथ हो जो भी सुसाइड नोट को पढ़ रहा वह सभी हैरान है। 

10 साल से युवती से करता था प्यार, युवती ने शादी से किया इंकार  

सोशल मीडिया पर युवक के आत्महत्या के बाद सुसाइड नोट वायरल हो गया है। युवक सत्यम चौरसिया मूल रूप से जैतपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला था। सत्यम आधार कार्ड बनाने वाली कंपनी में कार्यरत था और पिछले 10 साला से चेतगंज क्षेत्र की एक युवती से प्रेम करता था। सत्यम युवती बेपनाह मुहब्बत करता था और उससे शादी करना चाहता था।  लेकिन इन दोनों के प्यार में घर वाले रोड़ा बनकर खड़े हो गए। घर वालों के दबाव में युवती ने भी सत्यम से बात करना छोड़ दिया और उससे शादी करने से इंकार कर दिया। अपनी मोहब्बत को जुदा होने का दर्द सत्यम सह नहीं पाया और जिस कंपनी में वह कमा करता था।  वही जहर खा लिया।  जब हालत बिगड़ी तो कंपनी में अन्य कार्यरत लोगों ने आनन- फानन में बीएचयू अस्पताल लेकर गए।  जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

प्रेमिका और उसके घर वालों को मृतक ने ठहराया जिम्मेदार  

आत्महत्या से पहले युवक ने चार पन्नो का सुसाइड नोट लिखा। जिसे उसने अपने ट्विटर एकाउंट से पीएम,सीएम, यूपी पुलिस सहित वाराणसी पुलिस और डीजीपी के साथ समाजसेवी को टैग करते हुए प्रेमिका और उसके परिवार वालो को अपनी मौत की वजह बताया। अपने सुसाइड नोट में सत्यम ने लिखा कि ” मेरी मौत की वजह वैशाली, उसके पिता, मां, बड़ी बहन और उसका जीजा है”। सत्यम ने सभी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग किया है। 

अपने परिजनों से प्रेमी सत्यम ने मांगी माफी, दोस्तों और समाजसेवियों से लिया वादा  

सत्यम ने अपने सुसाइड नोट में अपने मां -बाप सहित अपने सभी परिजनों और अपने दो छात्रों से माफी मांगी जिन्हें वह ट्यूशन पढ़ता था।  इसके साथ वह अपने परिजनों और दोस्तो से सुसाइड नोट में कहता है कि ” वादा कीजिए की आप लोग मेरे, कातिलों को बचने नही देंगे”। वही अपने जानने वाले समाजसेवी अंकल से भी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की गुहार लगाया है। अपने इकलौते बेटे के आत्महत्या से परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल हो गया है। 

पुलिस ने मामले का लिया संज्ञान, कार्रवाई की कही बात  

वाराणसी के महमूरगंज स्थित आधार कार्ड बनाने वाली कंपनी के ऑफिस में हुई घटना से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वही इस घटना को लेकर सिगरा थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी राजू सिंह ने बताया कि घटना शनिवार को हुआ था, उस दौरान युवक की हालत गंभीर होने पर कर्मचारी बीएचयू अस्पताल ले गए था। युवक की मौत होने की सूचना पुलिस को मिली है, जैसे ही इस मामले में लिखित शिकायत परिजन या किसी अन्य के द्वारा किया जाता है, वैसे इस इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।