अतीक के दफ्तर में मिले खून के धब्बे, चाकू, दुपट्टा और चूड़ियां, कुछ दिन पहले मिला था लाखों का कैश

  1. Home
  2. देश

अतीक के दफ्तर में मिले खून के धब्बे, चाकू, दुपट्टा और चूड़ियां, कुछ दिन पहले मिला था लाखों का कैश

अतीक के दफ्तर में मिले खून के धब्बे, चाकू, दुपट्टा और चूड़ियां, कुछ दिन पहले मिला था लाखों का कैश

अतीक अहमद मारा गया लेकिन उसके आतंक के सबूत अभी भी पड़े हैं


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अतीक अहमद मारा गया लेकिन उसके आतंक के सबूत अभी भी पड़े हैं। प्रयागराज के चकिया में माफिया अतीक अहमद का खंडहर हो चुके दफ्तर है। पुलिस ने इस दफ्तर में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान पुलिस को जो सामन मिले हैं उसे देख हर कोई चौक गया। माफिया अतीक के दफ्तर से खून से सना दुपट्टा मिला है। साथ ही सीढ़ियों पर खून के धब्बे और चाकू मिला। दफ्तर के फर्स्ट फ्लोर पर एक महिला की साड़ी और कुछ अंडर गारमेंट्स मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि किसी महिला की यहां हत्या करने के बाद उसकी लाश बाहर ले जाकर फेंकी गई है।

फोरेंसिक टीम कर रही जांच

मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। टीम जांच कर रही है कि ब्लड कितने दिन पुराना है इसका जांच के बाद ही पता चल पाएगा। बता दें कि कुछ दिन पहले अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 15 अप्रैल की रात उसे और उसके भाई को तीन शूटरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। शूटरों ने उसे तब गोली मारी जब पुलिस दोनों को मेडिकल चेक-अप के लिए ले जा रही थी।

इसी दफ्तर से मिले थे 72 लाख कैश और हथियार

प्रयागराज एसीपी सत्येंद्र प्रसाद तिवारी ने कहा कि आज ही हमें सूचना मिली की चकिया स्थित कार्यालय में खून के धब्बे दिख रहे हैं। हमने जांच के लिए FSL की टीम बुलाई है। नीचे सीढ़ी के पास लाल रंग के खून नुमा धब्बे दिख रहे हैं और अंदर किचन के पास भी खून के धब्बे दिख रहे हैं। हम जांच कर रहे हैं। चकिया में अतीक के इस दफ्तर पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने 2017 में बुलडोजर चलाया था। लेकिन अतीक यहां से अपना गैंग चला रहा था उमेश पाल की हत्या के बाद पुलिस यहां फिर से रेड मारा और 72 लाख कैश, 10 असलाह और 112 गोली बरामद किया था।

एसीपी कोतवाली सतेंद्र पी। तिवारी ने कहा कि खून के धब्बे हैं तो किसके खून हैं, यह भी जांच का विषय है। आसपास लगे CCTV कैमरों की मदद ली जाएगी। देखा जाएगा कि हाल ही में क्या कोई सख्श अंदर गया है?