भाजपा वर्कर की बेरहमी से हत्या, मृतका की उम्र करीब 70 साल जानिए कैसे हुआ ?

  1. Home
  2. देश

भाजपा वर्कर की बेरहमी से हत्या, मृतका की उम्र करीब 70 साल जानिए कैसे हुआ ?

भाजपा वर्कर की बेरहमी से हत्या, मृतका की उम्र करीब 70 साल जानिए कैसे हुआ ?

भाजपा की बुजुर्ग महिला वर्कर की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है इतना ही नहीं


पब्लिक न्यूज़ डेस्क - भाजपा की बुजुर्ग महिला वर्कर की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं हत्यारों ने शव के टुकड़े करके उन्हें ड्रम में भर दिया, जो मृतका के फ्लैट से करीब 200 मीटर दूर मिला। दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को बुलाया तो वारदात का खुलासा हुआ। हत्या के शक में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। वारदात को कर्नाटक के बेंगलुरु में केआर पुरम इलाके में अंजाम दिया गया। वहीं पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है।

गलुरु पुलिस के एडिशनल कमिश्नर रमन गुप्ता ने बताया कि मृतका की पहचान 70 वर्षीय सुशीलम्मा के रूप में हुई है, जो भाजपा की एक्टिव वर्कर थीं। वे मेन रोड पर बनी बिल्डिंग में एक फ्लैट में अकेली रहती थीं। उनकी छोटी बेटी और पोती भी उसी बिल्डिंग में अलग फ्लैट में रहती थीं। सुशीलम्मा का बेटा और बड़ी बेटी परिवार के साथ अलग किसी और इलाके में रहते हैं। हत्यारोपियों ने मृतका के दोनों हाथ और दोनों पैर काट दिए थे। वहीं मृतका ने गले में सोने की चेन पहनी हुई थी, इसलिए लूटपाट का मामला नहीं लगता, लेकिन पुलिस परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ करेगी।

s

पुलिस के अनुसार, सुशीलम्मा की छोटी बेटी प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी और उनकी पोती कॉलेज स्टूडेंट थी। सुशीलम्मा रोज मंदिर जाती थीं, लेकिन 2 दिन से उन्हें किसी ने नहीं देखा था। सुशीलम्मा के पति की कई साल पहले मौत हो गई थी। सुशीलम्मा के पड़ोसी मुनिरत्नम्मा ने पुलिस को बताया कि 3 दिन पहले उसकी सुशीलम्मा से बात हुई थी। वह किराया लेने गया था तो सुशीलम्मा ने कहा था कि 2-3 दिन में बेटा खर्चा देकर जाएगा तो किराया चुका देगी। ऐसे में पुलिस प्रॉपर्टी विवाद के एंगल से भी केस की जांच करेगी।