उदयनिधि के सनातन वाले बयान पर भाजपा सांसद ब्रजभूषण, बोले - ऐसे मूर्ख बहुत घूमते हैं

  1. Home
  2. देश

उदयनिधि के सनातन वाले बयान पर भाजपा सांसद ब्रजभूषण, बोले - ऐसे मूर्ख बहुत घूमते हैं

उदयनिधि के सनातन वाले बयान पर भाजपा सांसद ब्रजभूषण

देश में इन दिनों उदयनिधि स्टालिन के सनातन वाले बयान को लेकर बहस छिड़ी हुई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। देश में इन दिनों उदयनिधि स्टालिन के सनातन वाले बयान को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस मामले में भाजपा सांसद ब्रजभुषण शरण सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में एक फैशन चल रहा है। जो हिंदू देवी देवताओं को गाली दें वो सेक्यूलर नेता है। अब एक नया चलन सामने आया है। अब उन्होंने सनातन को गाली देना शुरू कर दिया है। उनको सतयुग, द्वापर और त्रेता युग के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ये मूर्ख लोग है। ये जानबूझकर हिंदू समाज को अपमानित करने का यह नया तरीका निकाला गया है।

यह कहा था उदयनिधि ने

बता दें कि तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने 2 सितंबर को चेन्नई के एक कार्यक्रम में सनातन धर्म को लेकर विवादास्पद बयान दिया था। उदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि ‘सनातन धर्म’ समानता और सामाजिक न्याय के खिलाफ है और इसे खत्म किया जाना चाहिए। उन्होंने सनातन धर्म की तुलना कोरोना, मलेरिया और डेंगू और मच्छरों से होने वाले बुखार से करते हुए कहा कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं बल्कि उन्हें नष्ट कर देना चाहिए।

उदयनिधि के इस बयान पर भाजपा नेताओं और हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है। तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष अन्नामलाई ने उदयनिधि की तुलना राहुल गांधी से करते हुए कहा कि वे दक्षिण भारत के पप्पू हैं। इतना ही नहीं पार्टी ने उन्हें भारत का हिटलर तक बता दिया था। भाजपा के आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने कहा कि द्रमुक नेता ने सनातन धर्म का पालन करने वाली 80 प्रतिशत आबादी के नरसंहारष् का आह्वान किया था। हालांकि उदयनिधि ने उनके आरोप को खारिज कर दिया।