रोजाना मारपीट, बर्दाश्त नहीं हुई तो मार डाला …पति को पीट-पीट कर मारा

  1. Home
  2. देश

रोजाना मारपीट, बर्दाश्त नहीं हुई तो मार डाला …पति को पीट-पीट कर मारा

रोजाना मारपीट, बर्दाश्त नहीं हुई तो मार डाला …पति को पीट-पीट कर मारा

रोज मारपीट करता था, गालियां निकालता था अब बर्दाश्त से बाहर हो गया था


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। रोज मारपीट करता था, गालियां निकालता था। अब बर्दाश्त से बाहर हो गया था, इसलिए मैंने उसे पीट-पीट कर मार दिया। हां मैंने ही उसे कुदाल से मारा दिया। उसकी लाश के साथ 3 दिन भी बिताए। पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूला और पति की हत्या की पूरी कहानी सुनाई। मामला ओडिशा के क्योंझर शहर थाना के तहत आने वाले गांव कोडिपासा गांव में सामने आया। घरेलू हिंसा की शिकार महिला ने पति की हत्या करके शव छिपा दिया। यही नहीं वह 3 दिन शव के साथ भी रही।

4 बच्चे भी पिता के शव के साथ रह रहे थे

हत्‍या का खुलासा तब हुआ, जब शव से दुर्गंध आने लगी। क्‍योंझर टाउन पुलिस स्‍टेशन के थाना प्रभारी सुनील कर ने बताया कि आरोपी महिला सुनीता जुआंगा को गिरफ्तार कर लिया गया है। 3 दिन तक यह आदिवासी महिला अपने 4 बच्‍चों को लेकर पति की लाश के साथ रह रही थी। जब दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया। तलाश करती हुई पुलिस महिला के घर तक पहुंची। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ तो पता चला कि मृतक हर रोज शराब पीने का आदी था।

काफी आक्रामक हो गया था तो मार दिया

वहीं पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी महिला ने बताया कि उसका पति रविवार रात को भी शराब पीकर आया था, लेकिन वह काफी आक्रामक हो गया था। नशे की हालत में वह बुरी तरह मारपीट कर रहा था, लेकिन इस बार बात उसके बस से बाहर हो गई तो उसने उस पर कुदाल से हमला कर दिया। एक ही हमले में वह ढेर हो गया था, लेकिन वह अपनी भड़ास निकालती रही। वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी सुनीता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।