‘तुम्हारी शादी हुई है? जिससे भी करना संभलकर करना…’ फारूक अब्दुल्ला की महिला रिपोर्टर से अपील

  1. Home
  2. देश

‘तुम्हारी शादी हुई है? जिससे भी करना संभलकर करना…’ फारूक अब्दुल्ला की महिला रिपोर्टर से अपील

‘तुम्हारी शादी हुई है? जिससे भी करना संभलकर करना…’ फारूक अब्दुल्ला की महिला रिपोर्टर से अपील 

विपक्षी गठबंधन के प्रमुख घटक दल नेशनल काॅन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। विपक्षी गठबंधन के प्रमुख घटक दल नेशनल काॅन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला का महिला पत्रकार के साथ बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। वीडियो में फारूक महिला रिपोर्टर का हाथ पकड़कर कहते हैं कि तुम शादी कब करोगी? क्या अपने लिए पति खुद चुनोगी? तुम अपने लिए पति खुद चुनोागी या तुम्हारे माता-पिता चुनेंगे?

वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि फारूक महिला पत्रकार का मजाक बना रहे हैं। फारूक इस पर चुप नहीं रहते हैं और आगे कहते है कि तुम्हारे हाथ पर ये मेहंदी क्यों है? इस पर पत्रकार जवाब देते हुए कहती है कि उसके बड़े भाई की शादी थी।

जिससे भी शादी करना संभलकर करना

फारूक यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे पूछ लिया कि क्या उसकी पत्नी उसके साथ कुछ दिन रहेगी या छोड़कर चली जाएगी? इतना कहकर वह हंस पड़े। फारूक ने आगे पूछा कि क्या तुम्हारी शादी हुई है? इस पर महिला पत्रकार जवाब देते हुए कहती है कि सर मैं अभी बहुत यंग हूं। इस पर वह कहते हैं कि जिससे भी शादी करना संभलकर करना। कौन जानता है वह दूसरी महिला के साथ घूम रहा हो और तुम्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता हो।

इस बातचीत में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पत्रकार उनसे उनके कल पाकिस्तान के साथ बातचीत को लेकर दिए बयान पर सवाल पूछ रहे थे लेकिन उसका जवाब देने की बजाय उसका इस तरह से मजाक बनाया।

भाजपा ने साधा निशाना

वीडियो सामने के बाद फारूक अब्दुल्ला को लेकर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि फारूक का यह बयान गैर-पेशेवर है। यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब विपक्षी गठबंधन इंडिया ने कई ऐंकर्स के शो का बहिष्कार करने का फैसला किया है। फारूक के बयान तंज कसते हुए शहजाद ने कहा कि विपक्षी अलायंस के नेता इस तरह से पेश आते हैं और दूसरी ओर वे बायकाॅट की बात कर रहे है।